single-post

गुमनाम हुए इस बॉलीवुड एक्टर पर लगा था रेप का आरोप, अब बनने जा रही है बायोपिक !

March 16, 2019, 10:25 a.m.

बॉलीवुड में अबतक कई एक्टर्स ऐसे हैं जो एक बार आते ही दर्शकों के दिलों पर छा गए। लेकिन वक्त के साथ ये धीरे धीरे गायब भी होते चले गए। अब आप एक्टर शाइनी आहूजा को तो जानते ही होंगे। शाइनी ने हज़ारोँ ख्वाहिशें ऐसी के साथ अपनी शुरुआत की और गैंगस्टर, लाइफ इन ए मेट्रो और भूल भुलैया जैसी कई हिट फ़िल्में की। शाइनी आहूजा का बॉलीवुड करियर हिंदी सिनेमा में ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन उनकी एक गलती से उनकी जिंदगी में एक ऐसा तूफ़ान आया जिससे सब कुछ तबाह हो गया। साल 2009 में शाइनी पर उनकी नौकरानी ने बलात्कार का आरोप लगाया। 

जिसके चलते उन्हें सात साल की सजा भुगतनी पड़ी। अब खबर आ रही है कि जल्द ही शाइनी की लाइफ पर बायोपिक बनने जा रही है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। खबरें आ रही है कि जल्द ही पर्दे पर शाइनी की बायोपिक होगी। जिसमें उनकी जिंदगी के पहलुओं को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर कुमार मंगत इस फिल्म को बनाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, जब मंगत से संपर्क किया गया, तो उन्होंने ऐसी किसी भी योजना के होने से इनकार किया। 

लेकिन, एक सूत्र के मुताबिक, उनका बयान महज एक तोड़-फोड़ की रणनीति है। “निर्माता को फिल्म बनाने के लिए शाइनी आहूजा की सहमति नहीं मिली है। इसलिए, फिलहाल इसे थोड़ा पर्सनल और प्राइवेट ही रहने दीजिए। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाइनी की लाइफ को साफसुथरा दिखाया जाएगा।

 जैसा कि फिल्म संजू में हुआ था। जो संजय दत्त की लाइफ पर बनी थी। जिसके बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था। फिल्म में संजू की इमेज को बिगाड़ा नहीं दिखाय गया। खैर अभी शाइनी की बायोपिक की सिर्फ बात ही सामने आई है। अभी तक कोई ऑफिसशियल कंफर्मेशन नहीं आई है। पर ये तो तय है कि जल्द ही शाइनी की लाइफ पर बायोपिक बनने वाली है। जो कि दर्शकों के सामने होगी।