बीजेपी विधायक ने सोनाली बेंद्रे के निधन की उड़ाई अफवाह, ट्वीट कर दे दी श्रद्धांजलि

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बैंद्रे इस वक्त कैंसर से जंग लड़ रही है और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही है। सोनाली को लेकर हर रोज कोई ना कोई खबर आती है। हाल ही में सोनाली को लेकर एक ऐसी खबर आई जिससे हर कोई चौंक गया। दरअसल सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी वायरल हो गई कि सोनाली बेंद्रे का निधन हो गया है। जिसके बाद हर तरफ अफरा तफरी मच गई। इसके बाद पता चला कि, ये खबर एक बीजेपी विधायक ने उड़ाई। 

दरअसल मुंबई के घाटकोपर विधानसभा बीजेपी के विधायक राम कदम ने ट्वीट कर ये अफवाह फैला दी थी। राम कदम ने ट्वीट करते हुए लिख डाला कि सोनाली बेंद्रे का निधन हो गया है। साथ ही उन्होंने सोनाली को श्रद्दांजलि भी दे डाली। बताया गया कि, विधायक राम कदम को व्हाट्स एप पर एक मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था, "हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं। 

ट्वीट के बाद विधायक को खूब ट्रोल भी किया गया। हालांकि बाद में उन्होंने एक औऱ ट्वीट कर माफी मांग ली और लिखा कि, सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं। बता दें कि सोनाली ने कुछ वक्त पहले ही अपने कैंसर की जानकारी सोशल मीडिया पर के जरिए दी थी। फिलहाल हम दुआ करते हैं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं।