बॉबी डार्लिंग के पति को हुई जेल, अननैचुरल सेक्स और दहेज प्रथा का लगा आरोप !

1 years ago

बॉलीवुड में एक तरफ जहां स्टार्स शादियां कर रहे हैं तो वहीं कई रिश्ते खत्म भी हो रहे है । अब एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग को ही ले लीजिए । पिछले साल ही बॉबी डार्लिंग ने भोपाल के बिजनेसमैन रमणिक शर्मा से शादी की थी । लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों की शादी में उथल पुथल मच गया । जी हां, दोनों की शादी में तूफान आ गया । पिछले कुछ दिन पहले ही बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाई है । साथ ही घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया है । बॉबी ने अननैुचरल सेक्स औऱ दहेज प्रथा के चलते केस दर्ज करवाया था । 

अब खबर आ रही है कि उनके पति रमणिक शर्मा जेल में जा चुके हैं । कहा जा रहा है कि रमणिक शर्मा इस वक्त जेल के अंदर है । हाल ही में एक पोर्टल से बातचीत में बॉबी ने कहा कि, दिल्ली पुलिस ने रमणिक को 11 मई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया । थैंक गॉड कि मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही ।

 बता दें कि बॉबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रमणिक ने उनसे सिर्फ उनके पैसों के लिए शादी की थी । इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि रमणिक ने शादी के तुरंत बाद ही मेरे पैसों से एक एसयूवी गाड़ी खरीद ली । इसके अलावा मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा मांगने की बात कही ।

 बॉबी ने बताया कि रमणिक ने उनके सारे पैसे उड़ा डाले । अब उनके पास कुछ भी नहीं बचा है । बता दें कि बॉबी डार्लिंग ने अपना सेक्स चेंज करवाया है । पहले वो पंकज शर्मा थे लेकिन बाद में इंड्स्ट्री में आने के बाद  बॉबी डार्लिंग बन गए ।