single-post

सलमान के बाद अब शाहरुख के साथ काम करेंगे बॉबी देओल, इस प्रोजेक्ट के लिए मिलाया हाथ !

April 17, 2019, 1:29 p.m.

एक्टर बॉबी देओल भले ही बॉलीवुड में वापसी कर चुके हों, लेकिन उनका करियर वो कमाल नहीं दिखा पाया है जिसकी उम्मीदें थीं। बॉबी देओल ने पिछले साल ही बॉबी सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। हालांक फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इसके अलावा वो देओल फैमिली की फिल्म यमला पगला दीवाना 3 में भी दिख चुके हैं लेकिन अफसोस ये फिल्म भी कमाल नहीं दिखा पाई। पिछले साल जहां बॉबी ने सलमान खान के साथ काम किया तो वहीं अब वो इंड्स्ट्री के एक और खान के साथ काम करने जा रहे है। 

अब खबर आ रही है कि बॉबी देओल को शाहरुख खान का सहारा मिला है। खबर के मुताबिक, बॉबी देओल जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। बॉबी का डिजिटल डेब्यू शाहरुख खान के साथ होने जा रहा है। इससे पहले आप कुछ समझें तो आपको बता दें कि, बॉबी शाहरुख के प्रोड्क्शन के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। बीते दिनों ही ऐसी खबरें आईं थी कि, शाहरुख खान जल्द ही डिजिटल प्लेफॉर्म पर आने की कोशिश कर रहे है।

 हालांकि वो एक हीरो के तौर पर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल के लिए कंटेट तैयार कर रहे हैं। वहीं माना जा रहा है कि इसमें बॉबी देओल लीड रोल में नजर आएंगे। बॉबी और शाहरुख का रिलेशन बेहद अच्छा रहा है. अब ये दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं। बॉबी इस प्रोजेक्ट में शाहरुख के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड हैं. वहीं बॉबी के और प्रोजेक्ट्स की बात करें तो बॉबी जल्द ही हाउसफुल 4 में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बॉबी के साथ अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।