single-post

'गरीब लुक' में नहीं जंचते हैं बॉबी देऑल, कभी इसीलिए नहीं मिलती थी फिल्में !

June 29, 2018, 7:44 p.m.

बॉलीवु़ड एक्टर बॉबी देऑल दोबारा से धमाल मचाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। बॉबी देऑल फिल्म पर्दे पर दोबारा लौट आए है । बॉबी की वापसी एक बार फिर से सिनेमाई पर्दे पर हो गई है । बॉबी हाल ही में रेस 3 में नजर आए हैं । बॉबी ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। सलमान खान ने दोस्त बॉबी को फिर से तैयार कर दिया है। वहीं इस फिल्म के बाद बॉबी यमला पगला दीवाना 3 में नजर आएँगे। फिल्म में बॉबी के साथ उनके पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देऑल है। हाल ही में बॉबी ने एक किस्सा शेयर किया है। 

बॉबी ने बताया है कि वो कभी गरीब लुक में नहीं दिख सकते है। मतलब है कि उन्हें पर्दे पर अगर गरीब लुक में उतारा जाए तो वो उसमें फिट नहीं बैठेंगे। एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा कि, वो गरीब लुक में नहीं जंचते है। उन पर ग्लैमर्स लुक ही फिट बैठ पाता है। उन्होंने कहा कि, करियर की शुरूआत में वो डायरेक्टर्स को कहते थे कि उन्हें ग्लैमरस से थोड़ा हटकर रोल करना है। 

तब डायरेक्टर्स उनसे कहते थे कि तू गरीब नहीं लग सकता। मैने अपने करियर की शुरूआत में बरसात और गुप्त जैसी फिल्में की है। जिनमें मेरा रोल काफी ग्लैमर्स था। इसलिए दर्शकों के दिमाग में उसी रोल में फिट हो चुका हू। मैं चाहूं भी तो गरीब लुक में नहीं दिख सकता हूं। 

क्योंकि वो मुझ पर अच्छा नहीं लगता है। बीते दिनों मैंने पोस्टर बॉयज में काम किया। फिल्म में मेरा काम सबको पसंद आया , लेकिन मुझे ग्लैमर्स दिखना ही पड़ता है। बॉबी ने रेस 3 से धमाकेदार कमबैक किया है। वो जल्द ही हाउसफुल 4 का भी हिस्सा बनने जा रहे है।