पापा धर्मेंद्र की शोले का ये सीन करेंगे बॉबी देऑल, 'यमला पगला दीनाना 3' में करेंगे रीक्रिएट !

2 months ago



बॉलीवु़ड एक्टर बॉबी देऑल दोबारा से धमाल मचाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। बॉबी देऑल फिल्म पर्दे पर दोबारा लौट आए है । बॉबी की वापसी एक बार फिर से सिनेमाई पर्दे पर हो गई है । बॉबी जल्द ही रेस 3 में नजर आएंगे । इन दिनों  बॉबी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। सलमान खान ने दोस्त बॉबी को फिर से तैयार कर दिया है। वहीं इस फिल्म के बाद बॉबी यमला पगला दीवाना 3 में नजर आएँगे। फिल्म में बॉबी के साथ उनके पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देऑल है। इसके अलावा सलमान ने भी फिल्म में कैमियो किया है। अब खबर है कि इस फिल्म में धर्मेंद्र की आइकोनिक फिल्म शोले का एक सीन रिपीट किया जाएगा। 

जी हां, खबर है कि फिल्म में शोले का वो सीन जिसमें धर्मेंद्र शराब पीकर पानी की टंकी पर चढ़ जाते है। वहीं जाकर वो मौसी को गांव वालों के सामने सुसाइड करने की धमकी देते है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर ने कहा है कि फिल्म में सीन की डिमांड थी इसलिए इसे फिल्म में डाला गया है। ऐसी कोई जरूरत नहीं थी कि इस सीन को फिल्म में जबरदस्ती लिया गया है। फिल्म में बॉबी का रोल काफी अलग है जो रोज रात नशे के बाद उसके दिल में न सिर्फ अपने भाई बल्कि पूरे मोहल्ले के लिए उमड़ पड़ता है। 






उसकी लड़ाई फिल्म के एक किरदार से है जिसके लिए वो अमृतसर के घर की छत पर खड़ा होकर लड़ता है बिल्कुल ठीक वैसे ही जैसे साल 1975 में धर्मेंद्र फिल्म ‘शोले’ में किया था। कुछ इसी तरह का सीन है जो फिल्म में लिया गया है। बता दें कि यमला पगला दीवाना की ये तीसरी फिल्म है। पहली फिल्म हिट हुई थी तो वहीं दूसरी ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। अब तीसरी रिलीज हो रही है। देखते हैं कि देऑल परिवार की तिकड़ी क्या कमाल दिखाती है।