single-post

सलमान बॉबी देओल पर फिर मेहरबान, दबंग 3 में भी करेंगे दोस्त के साथ काम !

Feb. 20, 2019, 4:38 p.m.

सलमान खान बॉबी देओल पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो गए हैं। फिल्म रेस 3 के बाद बॉबी उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 में भी नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल चुलबुल पांडे के दोस्त का रोल करेंगे। बॉबी को सलमान खान की बदौलत फिल्म में अच्छा खासा रोल मिला है। स्क्रीन पर उन्हें काफी स्पेस मिलेगा। बॉबी देओल पिछले साल रिलीज हुई फिल्म रेस-3 में नजर आए थे। रेस 3 में उन्हें बड़ा और खास रोल मिला था। सलमान और बॉबी की केमिस्ट्री भी फिल्म के लिए जोरदार थी। फिल्म रेस 3 के बाद दोनों एक बार फिर साथ काम करेंगे। खबर है कि दबंग 3 में सलमान खान को यंग लुक में दिखाया जाएगा। फिल्म में बॉबी और सलमान का याराना देखने को मिलेगा। दबंग 3 में बॉबी का रोल काफी अहम बताया जा रहा है। 

हालांकि इस बारे में आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन सलमान ने एक बार फिर बॉबी देओल के साथ काम करने का मन बना लिया है। आपको बता दे कि हाल ही में जब बॉबी ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था तब सलमान उनकी बर्थडे पार्टी को अटेंड करने पहुंचे थे। लंबे समय से बॉबी देओल को फिल्में नहीं मिल रही थी। रेस 3 में सलमान ने उन्हें मौका दिया और अब दबंग 3 में बॉबी देओल को सलमान चांस दे रहे है। 

 दबंग 3 की शूटिंग जल्द  शुरू होने जा रही है। भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसी साल अप्रैल महीने में फिल्म की शूटिंग शुरु होने जा रही है। 

ALSO READ : फिल्म 'भारत' से निकाले गए पाकिस्तानी सिंगर्स राहत-आतिफ, सोशल मीडिया पर प्रेशर के बाद सलमान का फैसला !

फिलमें में निगेटिव शेड के किरदार के लिए कन्नड एक्टर सुदीप के नाम की चर्चा है तो वहीं सेकेंड निगेटिव रोल में जगपति बाबू के नाम की चर्चा है। दबंग 3 को प्रभूदेवा डॉयरेक्ट करेंगे और पिछली दो फिल्मों की ही तरह अरबाज खान फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। साल 2019 में बॉबी देओल अक्षय कुमार के साथ हाऊसफुल 3 में काम करते नजर आएंगे।