single-post

सलमान के साथ साथ 'रेस 4' से बॉबी देऑल का पत्ता भी हुआ साफ, फिल्म के लिए बनाई थी बॉडी !

Jan. 12, 2019, 6:10 p.m.

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देऑल इंड्स्ट्री फिर से एक्टिव हो गए हैं। बॉबी पिछले कई सालों से से गायब हो गए थे। बॉबी का करियर पिछले काफी वक्त से बेहद खराब चल रहा था । लेकिन अब शायद बॉबी का करियर फिर से ट्रेक पर वापस आ रहा है। बॉबी देऑल अब अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही बॉबी सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आए थे। लेकिन अफसोस ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन हां फिर भी फिल्म के नाम हिट का टैग तो लग ही गया था। इसके अलावा बीते दिनों ही बॉबी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में भी नजर आए है। 

लेकिन ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म रेस 3 के लिए  बॉबी ने खुद को पूरी तरह से ट्रांसफोर्म किया था। इस फिल्म के लिए 49 साल के बॉबी ने ना सिर्फ अपना वजन घटाया बल्कि शानदार बॉ़डी भी बनाई। हाल ही में खबर आई कि जल्द ही रेस 4 आने वाली है। ऐसे में माना जा रहा था कि रेस 4 में बॉबी की एंट्री भी हो। पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। खबर के मुताबिक रेस फ्रैंचाइज के मेकर्स ने इस फिल्म में सलमान खान को हटाकर दोबारा से सैफ अली खान को लेने का मन बनाया है। मेकर्स ने फिर से सैफ को अप्रोच किया है। हालांकि इस पर कोई पक्की खबर नहीं आई है।

 माना जा रहा है कि जल्द ही रेस 4 में सैफ अली खान की एंट्री होगी। साथ ही रेस 3 का कोई भी एक्टर इस फिल्म में नहीं होगा। माना जा रहा है कि रेस 4 में रेस सीरीज के पहले स्टार्स की एंट्री होती है तो इसकी कहानी में भी बदलाव होगा। अब जो भी हो सलमान के साथ साथ ये फिल्म बॉबी के हाथ से भी निकल ही गई है। बता दें कि बॉबी इस साल हाउसफुल 4 में नजर आने वाले है। इस फिल्म में बॉबी के साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनॉन समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म इसी साल रिलीज होगी।