Cannes के लिए बॉलीवुड हसीनाओं की कसरत, कंगना ने घटाया 5 किलो तो दीपिका ने भी की खूब मेहनत

1 week ago

जल्द ही कान फिल्म फेस्टिवल आने वाला है। हर साल की तरह इस साल भी कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड से कई हसीनाएं जा रही है। तो वहीं इसके अलावा कई हसीनाओं ने अपना कान में इस बार डेब्यू किया है। ये एक ऐसा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल है, जहां रेड कार्पेट पर हसीनाएं अपनी ड्रेस से सबको मंत्रमुग्ध कर देती है। बॉलीवुड से इस बार फिर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत समेत कई हीरोइन्स जा रही है। वहीं इस फेस्टिवल के लिए हसीनाओं से पिछले काफी वक्त पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थीं। अब आपको बताते हैं कि ये एक्ट्रेस कब से कान फिल्म फेस्टिवल के लिए जिम में मेहनत कर रहीं थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन-विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ही इकलौती ऐसी इंडियन एक्ट्रेस हैं जो करीब 17-18 सालों से इस फेस्टिवल में जा रही है। चाहे जैसी भी स्थित रही हो ऐश ने इस कान के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है। बीते दिनों से वो भी डाइट प्लान फॉलो कर रही हैं औऱ खुद को फिट रख रही हैं।

कंगना रनौत-बॉलीवुड की क्वीन कंगना इस बार फिर से कान फिल्म फेस्टिवल में जा रही है। कंगना ने खास इस फेस्टिवल के लिए अपना वजन घटाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने 10 दिन में करीब 5 किलो तक वजन घटाया है। उन्होंने अपनी फिल्म पंगा के लिए थोड़ा वजन बढ़ाया था लेकिन इस फिल्म फेस्टिवल में जाने के पहले उन्होंने वजन वापस घटा लिया है।

दीपिका पादुकोण-लवली दीपिका पादुकोण भी इस बार फिर से कान में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी। दीपिका इस बार फिरे से इस फेस्टिवल में शिरकत कर रही है। दीपिका भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बता चुकी हैं कि उन्होंने इस फेस्टिवल के लिए जमकर मेहनत की है औऱ रेड कार्पेट पर बेहतरीन दिखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाया है।

सोनम कपूर-फैशनिस्ट गर्ल सोनम कपूर पिछले कई सालों से कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही हैं। सोनम कई सालों से कान में जा रही हैं औऱ इस बार भी वो शिरकत करने वाली है। बीते दिनों से वो भी इसकी तैयारियों में लगी हुई हैं। सोनम ने भी डाइट प्लान फॉलो किया औऱ जिम में जमकर मेहनत की है।

प्रियंका चोपड़ा-देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में जा रही है। प्रियंका का ये कान में डेब्यू है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चोपार्ड घड़ी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने संकेत दिया गया कि वो जल्द ही रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी। वहीं प्रियंका भी इस फेस्टिवल में जाने के लिए पिछले काफी वक्त से जिम में पसीना बहा रही हैं औऱ मेहनत कर रही है।

हुमा कुरैशी-बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में फिर से जा रही है। हुमा भी रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने के लिए बेकरार है। हुमा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जहां उन्होंने बताया है कि वो कैसे कान की तैयारी कर रही हैं।

डायना पेंटी-

कॉकटेल गर्ल डायना पेंटी पहली बार इस फेस्टिवल में शिरकत करने वाली हैं। डायना पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं। वो भी रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए बेकरार है। डायना भी बीते दिनों से काफी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रही हैं।

हिना खान-टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कान में अपना डेब्यू किया है। हिना हाल ही में कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं और उन्होंने कल ही रेड कारपेट पर वॉक किया है। हिना अपनी आने वाली फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए कान में गई हैं।