single-post

'छपाक' में दीपिका के लुक को देख बॉलीवुड स्टार्स हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

March 25, 2019, 12:04 p.m.

बॉलीवुड की लवली गर्ल यानि दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक से वापसी करने जा रही है। दीपिका की आखिरी फिल्म पद्मावत ही थी। इस फिल्म के बाद दीपिका ने कोई फिल्म नहीं की। अब रणवीर सिंह से शादी करने के बाद दीपिका फिल्म छपाक से वापस आ रही है। फिल्म को मेघना गुलजार बना रही हैं. शादी के बाद और फिल्म पद्मावत के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी। बीते दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। पहले पोस्टर में दीपिका पादुकोण नजर आईं है। इस पोस्टर में दीपिका का लुक देखते ही बना है।

 जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। 

इस लुक में दीपिका पादुकोण हू-ब-हू  रियल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही है। 

दीपिका का ये लुक बेहद जबरदस्त है। एसिड के बाद लक्ष्मी का चेहरा कैसा हो गया था वही दीपिका के पोस्टर में नजर आया है। वहीं पोस्टर देखने के बाद हर कोई गद गद हो गया है।

 दीपिका की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के तमाम सितारों ने पोस्टर की जमकर सराहना की है और कहा है कि दीपिका इस फिल्म से फिर छा जाएंगी। 

विक्की कौशल, वरुण धवन, राजकुमार राव, जैकलिन फर्नांडीस, परिणीति चोपड़ा, पूजा हेगड़े, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर, गजराज राव समेत कई बॉलीवु़ड स्टार्स ने दीपिका के लुक की तारीफ की है।

 ट्विटर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स का भी प्यार बरसा है। मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। 

फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।