कन्हैया कुमार के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, चुनाव प्रचार करने बेगुसराय पहुंचेगे ये सितारे !

3 weeks ago

देश में इस वक्त चुनावी माहौल छाया हुआ है। हर तरफ इस वक्त लोकसभा चुनवों की चर्चा हो रही है। इन चुनावों में इस बार बॉलीवुड बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहा है। आए दिन कोई ना कोई स्टार राजनीति की दुनिया में एंट्री हो रही है। अब सबको पता है कि युवा नेताओं में सबसे ज्यादा चर्चित कन्हैया कुमार हैं। वो भी इस बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। कन्हैया कुमार बेगुसराय से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट से भाजपा के नेता गिरिराज सिंह से कन्हैया का मुकाबला होने जा रहा है। वहीं जैसे ही कन्हैया का नाम सामने आया, तो अब खबरें आ रही हैं कि उन्हें सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपनी कमर कस ली है। 

भाकपा से मिली जानकारी के अनुसार कन्हैया 9 अप्रैल को नामांकन करेंगे। कन्हैया के लिए प्रचार करने के लिए कई बॉलीवुड सितारे आ रहे हैं। इसमें स्वरा भास्कर समेत कई लोगों के नाम शुमार हैं। स्वरा ने खुद कन्हैया के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा कि, बोल के लब आज़ाद हैं तेरे, बोल ज़बान अब तक तेरी है। कन्हैया कुमार एक राजनेता हैं और एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता हैं। आशा है कि वो इन कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से दिखाएंगे। आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन जीतने के लिए एक दुनिया है। 



स्वरा का सपोर्ट साफ साफ नजर आ रहा है। बताया गया है कि नामांकन के दौरान स्वरा कन्हैया के साथ रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि स्वरा के अलावा कई स्टार्स कन्हैया के लिए प्रचार करने के लिए बेगुसराय पहुंचने वाले हैं। एक्ट्रेस शबाना आजमी भी कन्हैया का सपोर्ट कर रही हैं। 


उन्होंने भी कन्हैया के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि, कन्हैया में उम्मीद बसती है। कन्हैया कुमार में ईमानदारी बसती है। कन्हैया में सच्चाई बसती है। लड़ो, शानदार लड़ाई लड़ो। साफ है कि वो भी कन्हैया का पूरा सपोर्ट कर रही है। इसके अलावा साउथ एक्टर  प्रकाश राज, लेखक जावेद अख्तर , निदेशक इम्तिजाय अली , टीवी अभिनेत्री सोनल झा समेत कई स्टार्स कन्हैया का सपोर्ट कर रहे हैं औऱ उनके प्रचार-प्रसार के लिए आने वाले हैं। साफ है कि कन्हैया कुमार को बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट मिल रहा है।