अभिनंदन के लिए दुआ कर रहा है बॉलीवुड, सितारों ने कहा जल्द घर आओ देश के असली हीरो

4 months ago

भारत पाकिस्तान के बीच की वॉर सिचुएशन किसी से छिपी नहीं है। बुधवार को दोनो देशों में हलचल रही। भारत के हर एक कदम से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान के F-16 विमान को मार गिराने वाले अभिनंदन उनके कब्जे में है। अभिनंदन ने सेना के सबसे पुराने विमान मिग-21 से पाक के F-16 को मार गिराया। पाकिस्तानी पायलट अस्पताल में भर्ती है। अभिनंदन के अब तक कई वीडियोज जारी हो चुके हैं। अभिनंदन सही सलामत घर लौट आए इसकी दुआ पूरा देश कर रहा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी अभिनंदन की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने अभिनंदन के सुरक्षित रहने और जल्द घर लौटने की दुआ की है। 

देश के आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक...हर कोई पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात करने के साथ साथ विंग कमांडर अभिनंदन को वापस सही सलामत करने की मांग कर रहे हैं। सुष्मिता सेन ने भी यही मांग की है। 

अनुपम खेर ने भी एक कविता की चार लाइन लिखकर ब्रेव कमांडर को अपना साथ देने की बात कही....अनुपम खेर ने लिखा दुनिया के हर कोने में बैठा भारतीय आपकी बहादुरी का क़ायल हैं और आपके साथ है। 

फरहान अख्तर ने भी अपने अपने तरीके से बहादुर जवान को अपना समर्थन दिया और उनके सकुशल भारत लौट आने की मांग की है। 

ALSO READ : एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाया पाकिस्तान, हिंदी फिल्मों की रिलीज पर लगा दिया बैन

बिग बी ने  भी अभिनंदन के सकुशल वापस भारत लौट आने की दुआएं की। 

रितिक रौशन ने भी  ने विंग कमांडर की वापसी की दुआए की हैं। 

आपको बता दे 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था जिसमें 42 भारतीय जवान शहीद हो गए थे..हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली थी। पाकिस्तान जैश का पनाहगार है। ये बात किसी से छिपी नही हैं..और इसी लिए पाकिस्तान ना सिर्फ भारत बल्कि सभी देशो की रडार पर है। भारत की तरफ से की गई एयरस्ट्राइक में 200 से 300 आतंकियो के मारे जाने की खबरे सामने आई थी। भारत समेत पूरे देश को इंतजार है उनके सही सलामत लौट आने का।