single-post

पापा बोनी के साथ पहली बार काम करेंगी जाहन्वी कपूर, इस फिल्म में आएंगी नज़र !

Feb. 6, 2019, 9:27 p.m.

बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। आए दिन जाहन्वी कोई ना कोई फोटोशूट कराती ही रहती है। वहीं जाहन्वी के पास इन दिनों नई नई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी आ रहे हैं। बीते दिनों से खबर आ रही है कि जल्द ही साउथ में फिल्म पिंक का रीमेक बन रहा है। फिल्म को लेकर पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में जाहन्वी कपूर भी दिख सकती हैं। 

खास बात ये है कि बोनी कपूर खुद फिल्म को बनाने जा रहे हैं। ये प्रोजेक्ट फाइनल हो चुका है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल तमिल स्टार अज‍ित न‍िभा रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रोजेक्ट बोनी कपूर का है तो इसमें जाहन्वी कपूर को लिया जा सकता है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जाह्नवी का रोल लीड में नहीं होगा, ये एक कैमियो रोल है। तमिल में बन रहे पिंक के रीमेक का नाम AK 59 है। इस फिल्म में लीड रोल में विद्या बालन होगीं। 

विद्या के साथ फिल्म श्रद्धा श्रीनाथ भी नजर आएंगी। बीते दिनों ही विद्या का नाम फिल्म के लिए कंफर्म हुआ है। फिल्म को एच. विनोथ डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस वक्त फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। बताया गया है कि, विद्या बालन को तमिल दर्शकों से मिलाने की खुशी है। वो अजित के साथ काम करेंगी और उनकी भूमिका बहुत खास है। श्रद्धा श्रीनाथ को भी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। 

फिल्म में रंगराज पांडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वैसे ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी हमेशा से ये चाहतीं थीं कि अजित कुमार उनके पति बोनी के साथ काम करें और शायद अब ये पूरा भी होने जा रहा है। बोनी खुद ये बात कह चुके हैं कि इंग्लिश विंग्लिश के दौरान श्री ने ये इच्छा जताई थी। इस फिल्म में आदिक रविचंद्रन, अर्जुन चिदंबरम, अभिरामी वेंकटचलम, एंड्रिया टारियांग, अश्विन राव और सुजीत शंकर भी शामिल हैं।