कुंभ में 150 ड्रोन्स के साथ ग्रैंड लेवल पर हुआ था ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च, सामने आया वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लव अफेयर की खबरें जमकर आ रही हैं। दोनों का इश्क वाला लव आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। वहीं जल्द ही ये फिल्मी पर्दे पर भी दिखने वाले है। दरअसल जल्द ही ये दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का इंतजार रणबीर और आलिया के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। बीते दिनों ही महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म के फर्स्ट लुक को खास अंदाज में लॉन्च किया गया था। ये लुक प्रयागराज में लॉन्च किया गया था। इस लॉन्चिंग को बेहद ही ग्रांड लेवल पर किया गया था। 

पहली बार किसी फिल्म का लोगो इस शानदार तरीके से पेश किया हैं। इस लोगो के लिए कई ड्रोन का इस्तेमाल हुआ था। जिसमे 150 से ड्रोनों को एक साथ आसमान में उड़ाया गया था। 150 ड्रोन्स की मदद से कुम्भ मेले में लाइट्स के थ्रू ब्रहमास्त्र का लोगो लिखा गया। बहुत ही शानदार लाइटिंग के बीच लोगो को लॉन्च किया गया। हाल ही में इसका बिहाइंड द सींस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इसकी पूरी लॉन्चिंग दिखाई गई है। 

कैसे महीनों पहले इसकी तैयारियां शुरू हो गई थी। आलिया बता रही हैं कि ऐसे ही टीम के दिमाग में ये आइडिया आ गया और सोचा क्यों ना लोगो को कुंभ में लॉन्च करें औऱ फिर वैसा हुआ भी। इस लॉन्चिंग के लिए बाहर से कई टेक्नीशियंस बुलाए गए थे। इसके अलावा 150 ड्रोन्स का इसमें इस्तेमाल हुआ। 

वहीं लॉन्चिंग से ठीक एक दिन पहले बारिश भी हो गई थी। जिससे पूरी टीम ही डर गई थी। आखिर अब ऐसे में कैसे लोगो को लॉन्च किया जाएगा लेकिन  सबकुछ अच्छा रहा। रणबीर-आलिया और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने प्रयागराज कुंभ में विधि विधान से गंगा यमुना की आरती उतारी। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च भी गजब का रहा। 


आसमान में कुंभ 2019 लिखा हुआ नजर आया तो वहीं फिल्म का लोगो और फिल्म का नाम भी लिखा दिखा। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे।  खबर है कि फिल्म में बिग बी भगवान ब्रह्मा का रोल कर रहे हैं। तमिल सुपरस्टार नागार्जुन और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अहम रोल में हैं। फिल्म का टीजर भी आ चुका है औऱ रणबीर-आलिया का फर्स्ट लुक भी रिवील हो गया है। फिल्म इसी साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है।