single-post

फिल्म ब्रह्मास्त्र का ऑफिसल लोगो हुआ रिलीज, ब्रह्मास्त्र में सुपर हीरो बने नजर आएंगे रणबीर !

March 6, 2019, 2:19 p.m.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का इस साल की चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का इंतजार रणबीर और आलिया के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। आपको बता दे ये फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट 25 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रहा है। कहा रहा है कि रणबीर फिल्म में सुपर हीरो का रोल कर रहे हैं। करण जौहर ने 6 मार्च को इस फिल्म का ऑफिसियल लोगो रिलीज किया है। करण जौहर ने फिल्म के ऑफिसियल लोगो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

 आलिया और रणबीर कपूर का कुंभ भ्रमण बहुत शानदार रहा। दोनों ने प्रयागराज कुंभ में विधि विधान से गंगा यमुना की आरती उतारी। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च भी गजब का रहा। संगम नगरी का आसमान सोमवार की रात शिवरात्रि को रोशनी से जगमगा उठा। रणबीर और आलिया कुंभ में काफी देर तक रूके

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया का लुक भी रिलीज हो चुका है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं। खबर है कि फिल्म में बिग बी भगवान ब्रह्मा का रोल कर रहे हैं। तमिल सुपरस्टार नागार्जुन और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अहम रोल में हैं।

  करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है ।  महाशिवरात्रि के दिन रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो कुंभ मेले में रिवील किया गया और अब इस पूरे इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ALSO READ : 150 ड्रोनों से कुंभ में छाया था ब्रह्मास्त्र का लोगो, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आलिया रनबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी स्पेशली फिल्म को लोगो को रिवील करने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन और करण जौहर  इस मौके पर नजर नहीं आए। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान रणबीर आलिया का अफेयर शुरू हुआ है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।