'ब्रह्मस्त्र' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, सुपरहीरो फिल्म लेकर आएंगे रणबीर-आलिया और बिग बी

2 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों दो स्टार्स के लिंक अप्स की खबरें खूब आ रही हैं । ये स्टार्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं । जी हां, रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से बुल्गारिया में चल रही थी। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। 

इन दिनों फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन वर्क चल रहा है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। हाल ही में फिल्म को बनाने करण जौहर ने इसकी रिलीज डेटा का खुलासा किया है। करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है कि ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। मतलब कि 2019 की क्रिसमस को अभी से ही करण ने रणबीर-आलिया और बिग बी की फिल्म के लिए बुक कर लिया है। 

अपनी पोस्ट में करण ये भी खुलासा किया है कि फिल्म का फर्स्ट पार्ट 2019 क्रिसमस पर आएगा, जबकि बाकी के दो पार्ट्स आगे चलकर रिलीज होंगे। बता दें कि ब्रह्मास्त्र एक बिग बजट और सुपरहीरो फिल्म है। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी है। 

इसके अलावा फिल्म में मौनी रॉय भी हैं, जो कि विलेन के रोल को प्ले कर रही है। फिल्म पर बेहद खास तरीके से काम किया गया है। फिल्म जमकर एक्शन और वीएफएक्स वर्क देखने को मिलेगा। फिल्म तीन पार्ट्स में रिलीज की जाएगी। जिसके पहले पार्ट का ऐलान हो चुका है और वो साल 2019 में क्रिसमस पर आएगा।

Pc-Google