single-post

ग्रेमी जीतने के बाद हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी ने गुस्से में डिलीट किया इंस्टा अकाउंट, ये है वजह !

Feb. 12, 2019, 6:08 p.m.

हॉलीवुड की दुनिया से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मशहूर सिंगर और रैपर कार्डी बी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। कार्डी एक ऐसी सिंगर हैं जिनकी रैपिंग के साथ साथ उनकी सिंगिंग को भी दर्शक खूब प्यार देते हैं। लेकिन हाल ही में सभी लोग तब चौंक गए जब कार्डी के इंस्टाग्राम अकाउंट को उन्होंने खुद ही डिलीट कर दिया। कार्डी ने रिसेंटली ग्रेमी अवॉर्ड जीता है। ग्रेमी अवॉर्ड्स में कार्डी ने परफोर्म तो किया ही साथ ही इस बार उन्हें बेस्ट रैपर अलबम का अवॉर्ड भी मिल गया। 

लेकिन कार्डी ने खुद खुलासा किया है कि लोगों को उनकी जीत हजम नहीं हो रही है। लोगों को लग रहा है कि वो ग्रेमी की हकदार नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कार्डी ने इंटरव्यू में कहा है कि, लोगों को किसी और के उत्थान के लिए अन्य लोगों को नीचे रखना मेरी शैली नहीं। ना मैं किसी को नीचा दिखाने के लिए ये सब करती हूं। 

कार्डी अपनी बातचीत में काफी गुस्सा होती हुई भी नजर आईं। उन्होंने कहा है कि अगर वो ये जीती हैं तो अपनी दम पर औऱ अपनी मेहनत पर। उन्होंने अपनी अलबम के लिए दिन रात मेहनत की थी। जिसके बाद उन्हें ग्रेमी मिला है। कार्डी ने बताया कि उन्होंने ये अलबम तब रिकॉर्ड की थी जब वो प्रेग्नेंट थी। कार्डी ने कहा कि, मुझे याद है कि पिछले साल जब मैं 'बोडक येलो' के लिए नहीं जीती थी, तो हर कोई ऐसा था, जैसे 'कार्डी के साथ बेईमानी हुई है। 

लेकिन इस साल जब मैं जीत गई तो लोगों को ये बर्दाश्त नहीं हो रहा है। मेरा ये अलबम पसंद किया गया है। चार्टबस्टर में भी ये रहा था। कार्डी ने इसीलिए शायद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए अपना अकाउंट भी डिलीट किया है। हालांकि कार्डी ने ग्रेमी जीता तो वो उस दौरान काफी भावुक हो गईं थी। उनकी आंखों से आंसू भी आ गए थे।