आदित्य पंचोली पर लगा मारपीट और शोषण का आरोप, एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज कराई शिकायत !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली अक्सर विवादों में रहते हैं। आदित्य के नाम इतने विवाद हैं कि अगर आप जानेंगे तो चौंक जाएंगे। अब एक बार फिर से आदित्य मुसीबतों के घेरे में आ गए हैं। हाल ही में आदित्य पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन ने  मारपीट और छेड़खानी के गंभीर आरोप लगाएं है। एक्ट्रेस की बहन ने कई गंभीर आरोप आदित्य पर लगाए हैं। आदित्य के खिलाफ हाल ही में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस की बहन ने ई-मेल के जरिए इसके खिलाफ कंप्लेंट रजिस्टर कराई है। ये कथित मामला करीब 13 साल पुराना है। इसी को लेकर हाल ही में एक लीडिंग पोर्टल ने आदित्य से बात भी की है। आदित्य ने अपनी बातचीत में कहा है कि उन पर झूठे रेप की धमकियों और दुष्कर्म के आरोप लगाए गए हैं।

 वहीं आदित्य ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकादमा भी दर्ज करवा दिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक उन्होंने शिकायत के मिलने के बाद जांच शुरू हो गई है। वहीं पुलिस ने एक्ट्रेस और उसकी बहन को भी संपर्क किया है। पुलिस चाहती है कि इस मामले में उन्हें एक्ट्रेस के द्वारा बाकी की जानकारियां मिल सकें। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ये घटना करीब 13 साल पहले हुए थी। इसीलिए पुलिस को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए कई सबूत इकट्ठे करने जरुरी होंगे। शिकायतकर्ता ने अपनी याचिका में ये भी बताया है कि इस कथित मारपीट और शोषण के बारे में आदित्य पंचोली की पत्नी को जानकारी थी। 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस पूरे मामले के बारे आदित्य की पत्नी जरीना वहाब पहले से सब जानती थीं। आदित्य ने इस पर औऱ बात करते हुए बताया कि, ये मेरे खिलाफ साजिश है। मुझे तब हैरानी हुई जब 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर एक नोटिस के साथ पहुंची। अच्छा है कि मैंने 18 मिनट लंबी ये बातचीत रिकॉर्ड कर ली थी और उसी दिन वीडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को जमा करा दी थी। इस बारे में 12 मई को मैंने वर्सोवा पुलिस को एक बयान दे दिया है। साथ ही वीडियो को भी जमा कर दिया था। अब जो भी हो फिलहाल इस पूरे मामले में एक्ट्रेस की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। देखते हैं कि आखिर ये मामला कहां तक जाता है।