टीवी एक्ट्रेस पर 10 शराबियों ने किया हमला, चाहत खन्ना ने गुंडो की कर दी चप्पलों से पिटाई !

1 months ago

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब वो एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। हुआ ये है कि हाल ही में चाहत की कार पर कुछ गुंडो ने हमला किया है। होली के त्यौहार पर चाहत के साथ ये हादसा हुआ है। होली का त्यौहार चाहत के लिए इस बार बेहद निराशाजनक रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कार पर 10-15 शराबियों ने मिलकर हमला कर दिया। घटना मलाड के पास शाम 7 बजे के करीब हुई। जहां कुछ शराबियों ने चाहत के ड्राइवर को तो मारा ही और साथ में उनकी गाड़ी का स्क्रीन शील्ड को भी तोड़ दिया। 


रिपोर्ट में बताया गया है कि जब ये हादसा हुआ तो चाहत बेहद डर गईं। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया। जिस वक्त चाहत इस दुविधा में फंसी हुईं थी। उस वक्त उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया और ना ही किसी ने कोई हेल्प की। जब चाहत को लगा कि अब उनके पास कोई चारा नहीं बचा है तो वो खुद ही उन शराबी लोगों से अपने ड्राइवर को बचाने कि लिए भिड़ गईं। 


मामला और आगे बढ़ा तो चाहत ने चप्पल से जमकर उन गुंडे शराबियों की पिटाई की। चाहत की इस हिम्मत की अब हर कोई दाद दे रहा है। धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल ही में अपनी मां को खो दिया। पिछले दिनों ही चाहत की मां का निधन हुआ है।  


बता दें कि बीते दिनों ही चाहत पति फरहान से अलग हुई हैं। वो उनके पति के बीच पिछले काफी वक्त मतभेद चल रहा था। दोनों ने रिश्ते को बचाने की कोशिश भी की। लेकिन ये रिश्ता ना बच सका। अब चाहत अपने दोनों बेटियों के साथ अपने नए घर में रहती हैं। जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले ही खरीदा है।