single-post

पति पर 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने लगाए यौन शोषण के आरोप, किए ऐसे खुलासे !

Nov. 19, 2018, 1:44 p.m.

टीवी की एक और एक्ट्रेस चाहत खन्ना की मैरिड लाइफ में उथल पुथल सी मच गई है। सीरियल बड़े अच्छे लगते में साक्षी तंवर की बहन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना अपने पति से अलग हो चुकी है। बीते दिनों से ही कहा जा रहा है कि चाहत खन्ना पति से डिवोर्स लेने जा रही है। बताया गया था कि चाहत पति फरहान मिर्जा से डिवोर्स लेने के लिए जल्द ही केस फाइल करने वाली हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि चाहत पति के घर को छोड़ चली गई है और अपने दोनों बच्चों को साथ ले गई है। 

इसके अलावा चाहत ने बीते दिनों ही एक नया घर भी खरीदा है जहां वो फैमिली के साथ शिफ्ट हुई है। अब चाहत ने पति फरहान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। चाहत ने पति फरहान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। चाहत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरे लिए ये शारीरिक शोषण नहीं था। ये एक मेंटली, फिजकली और फाइनेंशियली टॉर्चर था। फरहान ने मुझ पर गलत आरोप लगाए। उन्होंने मेरा रिश्ता मेरे को-एक्टर से ही जोड़ दिया।

 वो अक्सर मेरे सेट पर आ जाया करते और मैं जब मेरे को-एक्टर को हग करती या उससे हाथ मिलाकर उसे अलविदा कहती तो फरहान मुझ पर गलत इल्जाम लगाते। मेरे को-एक्टर मुझे एक पार्टी में बुलाया तो उन्होंने उसे डेट समझ लिया। उन्होंने मुझ पर वैश्यावृत्ति के आरोप लगाए हैं। इसके साथ चाहत ने ये भी कहा है कि, उनकी तबियत खराब होती थी तो फरहान उनसे जबरन संबंध बनाने की कोशिश करते थे। चाहत ने सीधे से ही कहा है कि वो ऐसे ही फरहान से अलग नहीं हो रही है। उन्होंने इस फैंसले के लिए खूब सोचा और समझा है। वो अब पति के साथ कतई नहीं रह सकती हैं।