शादी के 5 साल बाद पति से अलग हुईं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना, बच्चों के साथ बहन के घर रह रही हैं !

3 months ago

कहते हैं कि कब किसके रिश्ते में दरार आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब ऐसा लग रहा है कि टीवी की दुनिया में इन दिनों ये कुछ ज्यादा ही हो रहा है। बीते दिनों ही शरद मल्होत्रा का गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप हुआ तो वहीं सचिन श्रॉफ और जूही परमार का भी डिवोर्स हो गया है। अब खबर आ रही है कि टीवी की एक और एक्ट्रेस चाहत खन्ना की मैरिड लाइफ में उथल पुथल सी मच गई है। सीरियल बड़े अच्छे लगते में साक्षी तंवर की बहन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना को लेकर खबरें आ रही है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है। 

बीते दिनों से ही दोनों की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ रखा है। दोनों के अलग होने की खबरें भी आ चुकी है। अब लीजिए दोनों आखिरकार अलग हो गए है। एक रिपोर्ट के मुताबिक चाहत खन्ना पति से डिवोर्स लेने जा रही है। जी हां, बताया जा रहा है कि चाहत पति फरहान मिर्जा से डिवोर्स लेने के लिए जल्द ही केस फाइल करने वाली हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि चाहत पति के घर को छोड़ चली गई है और अपने दोनों बच्चों को साथ ले गई है। हाल ही में फरहान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, हमारी अभी हाल ही में बात हुई है। मैने उसे कहा कि कोई बात नहीं सब भूल जाते हैं और नई जिंदगी शुरू करते हैं। 

मैने तुम्हें माफ कर दिया है। मैने उसे बताया कि मीडिया को मैने हमारे बारे में तब बताया जब तुम चली गई। मैने उसे कुछ नहीं कहा लेकिन उसने मुझे अपना एक्स हस्बैंड कहा। साथ ही उन्होंने बताया कि, वो अभी इस वक्त अपनी बहन के घर रह रही है। जब मेरे बच्चों के पास उनका खुद का घर है तो वो दूसरे के घर क्यों रह रहे है। उसने मुझसे ये भी कह दिया कि वो मुझसे अलग होना चाहती है। मैने उसे ये भी बोला कि वो हमारी 7 साल की शादी को क्यों खत्म करना चाहती है, इसकी कोई वजह तो हो। बता दें कि, चाहत पहले ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ कंप्लेंट करवा चुकी है।