खतरे में पड़ी टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस की दूसरी शादी, क्या पति से हुई अनबन !

6 months ago

कहते हैं कि कब किसके रिश्ते में दरार आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब ऐसा लग रहा है कि टीवी की दुनिया में इन दिनों ये कुछ ज्यादा ही हो रहा है। बीते दिनों ही शरद मल्होत्रा का गर्लफ्रैंड पूजा से ब्रेकअप हुआ तो वहीं सचिन श्रॉफ और जूही परमार का भी डिवोर्स हो गया है। अब खबर आ रही है कि टीवी की एक और एक्ट्रेस चाहत खन्ना की मैरिड लाइफ में उथल पुथल सी मच गई है। सीरियल बड़े अच्छे लगते में साक्षी तंवर की बहन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना को लेकर खबरें आ रही है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है। 

दरअसल हाल ही में चाहत ने सोशल मीडिया पर अपनी बच्चियों के साथ एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में वो बेटियों के साथ दिख रही हैं और पिक्चर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं तुम्हारी जिंदगी परियों जैसी बना दूं। 

इसके साथ ही उन्होंने सिंगल मॉम का एक हैशटैग भी दिया। इसके बाद से ही खबरें आने लगी हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं है। बता दें कि चाहत की बेटियों के नाम जौहर और अमायरा हैं। इसके बाद ही अब बातें होने लगी हैं कि उनकी मैरिड लाइफ अच्छी नहीं चल रही है। हालांकि चाहत ने इन खबरों को गलत बताया है। 

चाहत ने पति फरहान के नाम के टैटू की एक पिक्चर भी हाल ही में शेयर की है। इससे वो बताने की कोशिश कर रही हैं कि उनकी मैरिड लाइफ बिल्कुल अच्छी चल रही है।  बता दें कि चाहत ने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी साल 2013 में की थी।