कपिल शर्मा के शो से गायब हुए चंदू चायवाले, इसलिए शो में नजर नहीं आ रहे हैं चंदन प्रभाकर !

2 weeks ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ चुके हैं। कपिल बीते दिनों ही अपने मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के साथ लौटे है। शो को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। टीआरपी में शो पहले जैसे ही छाप बनाता नजर आ रहा है। वहीं इस शो से चंदन प्रभाकर शुरू से ही जुड़े रहे हैं। कपिल के बेहद क्लोज फ्रेंड माने जाने वाल चंदन पहले सीजन में भी थे। इसके बाद वो कपिल के साथ इस सीजन में भी लौटे हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से चंदन शो पर नजर नहीं आ रहे हैं। 

इसके बाद खुद चंदन ने सामने आकर इसकी वजह बताई है। दरअसल चंदन ने ये साफ कर दिया है कि आखिर चंदन कहां पर हैं। सोशल मीडिया पर चंदू ने बीते दिनों ही महाशिवरात्रि की अपने फैंस को शुभकामनाएं दी थी। तो इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि वो पिछले दिनों से शो में नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं एक औऱ फैन ने कहा कि, ‘हैल्लो चंदन सर.. मैं आपको द कपिल शर्मा शो में काफी मिस कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप आने वाले एपिसोड्स में जल्द ही नजर आएंगे।



 इसके बाद खुद चंदन ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा कि, हैलो, आपके प्यार के लिए मैं धन्यवाद कहता हूं। आपको बताना चाहता हूं कि मैं जानबूझकर शो से मिस नहीं हूं। मेरा कैरेक्टर इस बार लोगों को हंसाने में नाकामयाब रहा है, जिस कारण मेकर्स मुझे शो से दूर रखे हुए हैं। मेरी तरफ से आपको बहुत सारी शुभकामनाएं और प्यार। ऐसे में साफ है कि चंदन शो में नजर नहीं आ रहे है। साथ ही इसकी वजह भी लोगों को पता लग चुकी है। वैसे इस बार कपिल ने फिर से राजेश अरोड़ा वाला कैरेक्टर लिया है। इसके अलावा कीकू शारदा औऱ कृष्णा अभिषेक भी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। साथ में भारती सिंह भी हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।