नीरज मालवीय से ब्रेकअप के बाद अब सुष्मिता सेन के भाई राजीव को डेट कर रही हैं चारू असोपा !

4 weeks ago

टीवी सीरियल 'मेरे अंगने' में कजिन भाई-बहन बने चारू असोपा और नीरज मालवीय शादी से पहले ही अलग हो गए हैं। चारू और नीरज की सगाई 17 फरवरी 2016 को हुई थी। बीते साल ही ही दोनों का ब्रेकअप हो चुका है औऱ दोनों अलग हो चुके हैं। लेकिन अब लग रहा है कि चारू को एक बार फिर से प्यार मिल गया है। खबरों के मुताबिक चारू इन दिनों किसी और को नहीं बल्कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को डेट कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जी हां, चारू और राजीव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस अवस्था में उनका संबंध बहुत कोमल होता है। 

दोनों को अपने रिश्ते के बारे में बात करने की अनुमति नहीं है। वे वास्तव में एक-दूसरे के को काफी पसंद करते हैं। साथ ही इन दिनों दोनों वक्त भी गुजार रहे है। दोनों एक पार्टी में टकरा गए और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। हालांकि दोनों के डेटिंग की खबरों का कोई पक्का सबूत नहीं आया है। लेकिन माना जा रहा है कि चारू और राजीव एक दूसरे को डेट कर रहे है। 

हाल ही में सोशल मी़डिया पर दोनों की तस्वीरें भी आई है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वाकई में दोनों के बीच रिश्ता बन रहा है। वहीं बीते दिनों ही चारू और नीरज अलग हो चुके है। दोनों की सगाई तक हो चुकी थी। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद नीरज ने कहा था कि, हां कभी-कभी दो लोग अच्छे दोस्त से ज्यादा नहीं हो सकते। मेरे रिलेशन में अफवाहों की वजह से ज्यादा मुश्किलें आईं। 

ALSO READ : PICS: बॉयफ्रेंड और फैमिली संग राजामौली के बेटे की शादी के जश्न में शामिल हुई सुष्मिता सेन

हम दोनों के बीच पैसों को लेकर कभी कोई विवाद नहीं था। आज कल जिस तेजी से तलाक हो रहे हैं, उससे अच्छा है कि हम पहले ही अलग हो जाएं।' अब चाहे जो हो चारू नीरज से अपना रिश्ता तोड़कर अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है। देखते हैं कि आखिर कब चारू और राजीव का रिश्ता सबके सामने आता है.