रणवीर सिंह की 83 में चिराग पाटिल ही करेंगे अपने पिता संदीप पाटिल का रोल, हुआ खुलासा

2 weeks ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस वक्त काफी खुश चल रहे है। रणवीर की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस छा रही हैं। पिछले दिनों ही करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर ने सिम्बा के लिए हाथ मिलाया था। इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आईं थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। इस फिल्म के बाद रणवीर के पास कई फिल्में है। इन्ही में से एक फिल्म है कबीर खान की 83। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया था। अब लीजिए फिल्म में एक और एक्टर है इसका खुलासा किया गया है। 



दरअसल फिल्म में  क्रिकेटर संदीप पाटिल के किरदार में उन्हीं के बेटे और मराठी एक्टर चिराग पाटिल नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक चिराग पर्दे पर अपने ही पिता का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि, क्रिकेटर #SandeepPatil के बेटे चिराग पाटिल, # 83TheFilm में अपने पिता की भूमिका निभाएंगे। रणवीर सिंह कपिलदेव बने दिखेंगे। फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। 


मधु मंटेना, विष्णु इंदुरी और कबीर खान द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म बनाई जाएगी। साफ है कि ये फिल्म भी एक नया इतिहास रचने के लिए तैयार है। बीते दिनों ही एक वीडियो आया है। इस वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है। 

ALSO READ : PICS- चाचा अनिल संग पहली बार रैंप पर उतरीं जाहन्वी कपूर, रणवीर ने बीच में ही की धमाकेदार एंट्री


तो आपको बता दें कि फिल्म 10 April 2020 को रिलीज की जाएगी। शेयर किए गए वीडियो में क्रिकेटर कपिल देव के उन्हीं पलों को दिखाया गया है जो 1983 में नजर आए थे। देखते हैं कि रणवीर कपिल देव बनकर पर्दे पर क्या धमाल मचाते हैं।