single-post

बाहुबली को टक्कर देंगे साउथ स्टार चिरंजीवी, 8 मिनट के सीन के लिए खर्च किए इतने करोड़ !

Sept. 29, 2018, 3:24 p.m.

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आ रहे है। दरअसल चिरंजीवी जल्द ही सये रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले कई दिनों से हो रही है। फिल्म को काफी ब ड़े लेवल पर बनाया जा रहा है। वहीं फिल्म में खूब पैसा भी लगाया जा रहा है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए एक सीन पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं। करोडों की बात समझ में आती है लेकिन जब आपको पता चलेगा कि महज कुछ मिनटों में करोड़ों खर्च हो गए तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में एक 8 मिनट का सीन होने वाला है। इस सीन के लिए 54 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। ये सीन फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया जाएगा। जो कि बेहद ही शानदार होगा। फिल्म को चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा ही प्रोड्यूस कर रहे है। रामचरण भी साउथ के जाने माने हीरो हैं। वो अब अपने पापा की फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म का बजट 200 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग पहले हैदराबाद में हुई। 

जिसके बाद फिल्म का क्रू जोर्जिया के लिए गया। जहां 150 लोंगो का क्रू गया है और 600 लोकल लोगों को भी हायर किया गया है। साथ ही ये कॉस्टयूम भी यहीं से लेकर गए हैं। इस वक्त फिल्म का वो सीन जोर्जिया में ही शूट हो रहा है। इस फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं।