चित्रांगदा सिंह के एक्स हसबैंड ज्योति रंधावा हुए गिरफ्तार, जानिए आखिर क्या है मामला ?

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर सी रह रही हैं । हालांकि वो अब आने वाले वक्त में कई फिल्मों में नजर आने वाली है। बीते दिनों ही वो फिल्म बाजार में नजर आई थी। इसके अलावा वो अपने प्रोड्क्शन की फिल्म सूरमा को भी लेकर आई थी। अब चित्रांगदा को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक हाल ही में चित्रांगदा के एक्स हसबैंड और मशहूर गोल्फर जोतिंदर सिंह रंधावा यानि कि ज्योति रंधावा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

ज्योति सिंह को बहराइच में अवैध शिकार करते हुए वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस को प्वाइंट 22 की राइफल, जंगली मुर्गा और सांभर की खाल बरामद हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, ज्योति रंधावा कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग में शिकार कर के लौट रहे थे। जब वो लौट रहे थे तो खपरिया वन चौकी के पास उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में ज्तोति पर सात साल की कैद और 10 हजार से 25 लाख रूपए तक जुर्माने की सजा तय की गई है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  नानपारा-लखीमपुर हाइवे से सटे खड़िया गांव में उनका फार्म हाउस है। यहां वो अक्सर आते रहते है। कभी वो दोस्तों के साथ आते हैं तो कभी यूं ही अकेले आ जाते है। मोतीपुरा थाना के पास उनका ये फार्म हाउस है। वो शिकार के लिए कतर्निया जंगल में गए हुए थे। वो शिकार से वापस आ रहे थे तो उन्हें ऑफिसर्स ने देख लिया। बाद में जांच हुई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। ज्योति रंधावा भारत में गोल्फ के बेस्ट खिलाडियों में से एक हैं। बता दें कि चित्रांगदा और ज्योति का तलाक हो चुका है। दोनों ने 2014 में ही अलग हो गए थे। दोनों ने साल 2001 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा जोरावर भी है।