single-post

बहुत खूबसूरत ‌‌‌‌है चित्रांगदा सिंह का घर,‌ देखिए उनके अपार्टमेंट की तस्वीरें

July 21, 2019, 2:29 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर सी रह रही हैं । पिछले साल वो साहब, बीवी और गैंगस्टर फिल्म में नजर आई थी। सैफ अली खान के साथ उनकी एक फिल्म बाजार भी रिलीज हुई थी। इसके अलावा वो अपने प्रोड्क्शन की फिल्म सूरमा को भी लेकर आई थी। चित्रांगदा भले ही फिल्मों में नहीं दिखती लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आज हम आपको उनके घर की तस्वीरें दिखाएंगे। 

चित्रांगदा सिंह कभी शादीशुदा हुआ करती थी। उन्होंने ज्योति रंधावा से शादी की थी लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है।

 

दोनों  2014 में ही अलग हो गए थे। चित्रांगदा और ज्योति रंधावा ने  साल 2001 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा जोरावर सिंह रंधावा भी है।

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी' के जरिए वो बॉलीवुड में लॉन्च हुई। फिल्म में उन्होंने गीता राव की भूमिका  की थी। 

चित्रांगदा का जन्म राजस्थान के जोधपुर में हुआ था। उनके पिता कर्नल निरंजन सिंह चहल एक भारतीय सेना अधिकारी रहे है। चित्रांगदा ने मेरठ के सोफिया गर्ल्स स्कूल में पढ़ाई करने के बाद दिल्ली के लेडी इरविन कॉलेज में दाखिला लिया था। 

चित्रांगदा एक ट्रेंड कत्थक डांसर भी हैं। कई फिल्मों में उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाया है। कॉलेज की पढ़ाई के बाद चित्रागंदा ने मॉडलिंग भी की थी। उसी दौरान  गोल्फर ज्योति रंधावा से उन्होंने शादी कर ली। 

चित्रांगदा अक्षय कुमार के साथ फिल्म देसी ब्यॉयज में नजर आई थीं। उन्होंने अक्षय की फिल्म जोकर, गब्बर और 

साल 2013 में  जॉन अब्राहम के साथ वो फिल्म आई मी और मैं में नजर आई थी। यह फिल्म एक रोमांस कॉमेडी फिल्म थी, लेकिन फिल्म चली नहीं।

साल 2013 में अर्जुन रामपाल के साथ उन्होंने फिल्म इंकार में काम किया लेकिन इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया।

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म सॉरी भाई में भी चित्रांगदा को पसंद किया गया था। 

चित्रांगदा का बॉलीवुड करियर कुछ  खास नहीं रहा। उन्होंने करीब 15 फिल्मों में काम किया है। 

आजकल वो फैशन शोज में ज्यादा दिखाई देती हैं। पिछले दिनों दी एक जुलरी ब्रांड के लिए उन्होंने रैम्प वॉक किया है।