चूचा वरुण के साथ नजर आई गोविंदा की जोड़ी, 'छोटे-बड़े' गाने में दिखा वही पुराना अंदाज़, देखिए वीडियो

4 months ago

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि गोविंदा अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं । गोविंदा इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं कि कैसे भी करके उनके करियर की गाड़ी दोबारा से ट्रेक पर लौट आए । पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ था कि गोविंदा फिल्म फ्राईडे में नजर आएँगे । इस फिल्म में गोविंदा के साथ चूचा यानि वरुण शर्मा भी हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।  ट्रेलर देखने में वाकई बेहद दिलचस्प औऱ कॉमे़डी से भरा हुआ है। ट्रेलर में वरुण शर्मा एक सेल्समैन बने दिख रहे हैं तो वहीं गोविंदा एक कस्टमर बने हुए नजर आ रहे है। 

हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना छोटे बड़े रिलीज किया गया है। इस गाने को देखने के बाद आपको एक बार फिर से आपको गोविंदा और महानायक अमिताभ बच्चन की याद आ जाएगी। इस गाने में गोविंदा वरुण शर्मा का कदम थिरकाते हुए नजर आ रहे है। छोटे बड़े की जोड़ी देखने में वाकई बेहद कमाल लग रही है।

 इस गाने को मीका सिंह और अंकित तिवारी ने गाया है। वरुण और गोविंदा की जोड़ी वाकई बेहतरीन लग रही है। गोविंदा का पुराना अंदाज़ नजर आ रहा है तो वहीं वरुण शर्मा की टाइमिंग भी कमाल की है। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी भी हैं। फिल्म को अभिषेक डोगरा डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले डॉली की डोली जैसी फिल्में बना चुके हैं। इसके अलावा फिल्म को साजिद कुरैशी प्रोड्यूस कर रहे हैं।