VIDEO- 'डांस इंडिया डांस' का प्रोमो हुआ रिलीज, पहली बार टीवी पर जज बनेंगी करीना

3 weeks ago

टीवी पर इन दिनों कई डांस शोज हैं जो छाए हुए हैं। वहीं इसके अलावा जल्द ही एक और बेहद ही पॉपुलर और धमाकेदार डांस रियलिटी शो शुरू होने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं डांस इंडिया डांस की। जल्द ही टीवी पर ये शो फिर से आ रहा है। इस शो के लिए बीते काफी वक्त फैंस इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस बार डांस इंडिया डांस बेहद ही ग्रांड लेवल पर आ रहा है और साथ ही इस बार पूरे शो को बदल दिया गया है। खास बात ये है कि इस बार शो से नए जजेस भी जुड़े हैं। लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा एक जज की है और वो हैं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान।

 करीना बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। करीना के पास फिल्मों की कमी नहीं है। वो बैक टू बैक फिल्में भी कर रही हैं। बीते दिनों से ही खबरें आ रहीं थीं कि करीना इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि अबतक कंफर्मेशन नहीं आई थी। अब लीजिए कंफर्म हो गया है और शो का पहला प्रोमो रिलीज किया गया है। प्रोमो में करीना नजर आईं हैं। इस प्रोमो के आते ही हर तरफ धमाल हो गया है। प्रोमो में करीना के साथ साथ दो औऱ जज दिख रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि कॉरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और सिंगर-डांसर-रैपर रफ्तार हैं। 

इस बार नए सीजन में करीना, बॉस्को औऱ रफ्तार ही जज की कुर्सी संभालने वाले हैं। इन तीनों के साथ इस बार डांस इंडिया डांस के नए सीजन का आगाज हो रहा है। बता दें कि ये डांस इंडिया डांस यानि डीआईडी का सातवां सीजन है। बता दें कि, इस शो में जज बनने के लिए करीना को अच्छी खासी मोटी रकम देने का वादा किया गया है।

 बीते दिनों ही एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, चैनल और करीना की टीम के बीच इस पर लंबे वक्त तक डिस्कशन हुआ। जिसमें पैसा, दिन में कितने घंटे काम करना होगा, ये सब मेंशन किया गया। साथ ही टोटल पीरियड ऑफ शो जैसी चीजों पर बात की गई। कहा गया कि, रीना ने एक एपिसोड के लिए 2.5-3 करोड़ रुपए। वहीं उन्हें तीन महीने के लिए 80 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। फिलहाल देखते हैं कि इस बार का सीजन क्या धमाल मचाता है।