विवादों में पड़ी सलमान खान की फिल्म दबंग 3, शिवलिंग पर स्टेज बनाकर शूटिंग का आरोप !

2 weeks ago



सलमान खान की फिल्म दबंग 3 विवादों में पड़ गई है। पिछले कई दिनों से फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है। इंदौर के पास महेश्वर में नर्मदा के घाट पर फिल्म के गाने की शूटिंग हो रही थी। दबंग 3 की टीम पर ये आरोप है कि वो शिवलिंग पर स्टेज बनाकर गाने की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में वहां के कई हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया। इलाके के डीएम ने आनन-फानन में मीटिंग बुलाई और तुरंत शिवलिंग पर लगे स्टेज को हटवाया गया। बताया जा रहा है कि दबंग 3 की टीम ने प्रशासन से और हिंदू संगठनों से माफी मांग ली जिसके बाद इन्हें महेश्वर में शूटिंग बरकरार रखने की इजाजत दे दी गई है।  




सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पिछले कई दिनों से इंदौर के आस-पास के इलाकों में हो रही है। हाल ही में महेश्वर में दबंग 3 के गाने हुड हुड दबंग की शूटिंग हुई है । इसमें सलमान खान के साथ करीब  500 से अधिक डांसर्स नजर आए।



 महेश्वर के घाट पर गाने की शूटिंग की जा रही थी। कहा जा रहा है कि इंदौर और आस-पास के इलाकों में करीब 13 दिनों तक फिल्म की शूटिंग होगी। खुद सलमान खान ने भी गाने की शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 


सलमान खान जब से इंदौर शूटिंग के लिए पहुंचे है लगातार वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इस साल 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सलमान खान और उनकी फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई हुई । इस वीडियो में सलमान खूब मस्ती करते दिख रहे है। 



 महेश्वर में  सलमान साइकल चलाते हुए नजर आए थे। वहीं इसके अलावा वीडियो में सलमान के साथ साथ उनके भाई अरबाज खान भी साइकल चलाते दिख रहे थे।  


बता दें कि इंदौर से लगभग 100 किलोमीटर के दूरी पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही  है। 



 बता दें कि बीते दिनों ही सलमान ने वीडियो शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि, कल से दबंग 3 की शूटिंग मैं और अरबाज खान शुरू कर रहे है।

 जहां पर हमारा जन्म हुआ था। वहीं वीडियो में सलमान बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं और अरबाज बिल्कुल अभी इंदौर पहुंचे हैं, यहां हम दोनों का जन्म हुआ था। हम मंडलेश्वर और महेश्वर जा रहे हैं जहां हम दबंग 3 की शूटिंग करेंगे। इसी जगह पर हमारे दादाजी पोस्टेड हुआ करते थे। जब वो पुलिस फोर्स में थे। तो वहीं अरबाज कहते हैं कि, हां हम कल से दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। मतलब साफ है कि फिल्म की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी। खैर अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सलमान के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा रोमांस करेंगी। वहीं फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे।