'दबंग 3' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, अगले साल फिर आएगी चुलबुल पांडे और रज्जो की जोड़ी

4 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दबंगई देखने के लिए दर्शक खूब बेताब है। दबंग 3 को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से दिखेंगी और फिर से दर्शकों को रज्जो और चुलबुल पांडे का रोमांस देखने को मिलेगा। इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज़ बना हुआ है। वहीं हाल ही में दबंग फिल्म को रिलीज हुए पूरे 8 साल हो गए हैं। 10 सितंबर 2010 को फिल्म दबंग आई थी। इस फिल्म ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सोनाक्षी के करियर को भी सातवें आसमान पर पहुंचाया था। सोनाक्षी इसी फिल्म से लॉन्च हुई थी। सलमान की ये पहली 100 करोड़ी फिल्म थी। हाल ही में 8 साल पूरे होने पर सलमान ने ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है और सभी का शुक्रियादा किया है। 

इसके अलावा सलमान ने ये भी अनाउंस कर दिया है कि दबंग 3 अगले साल रिलीज की जाएगी। अपने ट्वीट में सलमान ने कंफर्म कर दिया है कि, अगले साल फिल्म रिलीज हो जाएगी। कुछ ऐसा ही ट्वीट सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज़ खान ने भी किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म 2019 में ही रिलीज होगी। लेकिन अभी डेट कंफर्म नहीं है। 

वैसे हो सकता है कि फिल्म 2019 में ईद के बाद ही रिलीज हो। क्योंकि अगले साल ईद पर सलमान अपनी दूसरी फिल्म भारत को रिलीज करेंगे। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि अगले साल क्रिसमस के मौके पर दबंग 3 आ जाए। बता दें कि दबंग 3 शूटिंग गाजियाबाद के साथ साथ नोएडा में भी की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में शूट होंगे। 

इस फिल्म की कास्टिंग अभी पूरी नहीं हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में सलमान का रोल वैसा ही होगा जैसा पहले वाली फिल्मों में था लेकिन इस बार फिल्म में थोड़ी सी सच्ची घटना भी होगी।जो कि एक नोएडा के पुलिस ऑफिसर से इंस्पायर्ड होगी। सलमान खान यानी चुलबुल पाण्डेय इस बार अलीगढ़ के बरला सीओ अनुज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म पर कब काम शुरू होता है।