रेस-3 में अपने डायलॉग पर ट्रोल हुईं थी डेजी शाह, अब मुंबई पुलिस ने उसी डायलॉग से लगाई सबकी क्लास

12 months ago

दबंग सलमान खान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रेस लगाने जा रहे है । पिछले दिनों ही रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है । फिल्म का ट्रेलर जैसे ही आया वैसे ही हर तरफ खलबली सी मच गई । लोग जैसी आस लगाए बैठे थे उससे ज्यादा ही उन्हें ट्रेलर में देखने को मिला । जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है रेस 3 का ट्रेलर । वहीं इस फिल्म का एक डायलॉग अब वायरल हो रहा है । जी हां, ये डायलॉग है डेजी शाह का । डेजी का एक डायलॉग इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है । साथ ही इस डायलॉग के साथ साथ डेजी को भी जमकर ट्रोल किया गया है । लेकिन ट्रोलिंग के चलते ये डायलॉग अब खूब फेमस भी हुआ है । जैकलीन औऱ सलमान ने भी ये डायलॉग बोलकर ट्रोलर्स को फटकार लगाई है ।  दरअसल ट्रेलर में डेजी का एक डायलॉग है जिसमें वो ये कहती दिख रही हैं कि, हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले वो हमें बर्दाश्त नहीं । Our business is our business, none of your business । ये डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस डायलॉग पर लोग अलग अलग तरह का मजाक बना रहे है । लेकिन अब मुंबई पुलिस ने इस बात का फायदा उठाया है । 

जी हां, हाल ही में मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर पर इसी डायलॉग का शानदार तरीके से इस्तेमाल किया है । मुंबई पुलिस ने सेफ्टी के लिए एक कदम उठाया है । जिसके लिए उन्होंने इस डायलॉग को यूज किया है । मुंबई पुलिस ने इस फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, ‘जब कोई आपके आपकी निजी जानकारी ऑनलाइन मांगे- माई डेटा इज माई डेटा, नन ऑफ योर डेटा।’ 

इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने हैशटैग दिया है- रेस ऑफ सेफ्टी। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है । फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और खुद डेजी शाह ने भी इस पर हाहाहा का रिएक्ट किया । मतलब इससे अच्छा ट्रोलर्स को जवाब औऱ कोई मिल ही नहीं सकता है । इस फिल्म में डेजी और सलमान के साथ साथ जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देऑल, अनिल कपूर, साकिब सलीम औऱ फ्रीडी दारूवाला नजर आएंगे । फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है ।