single-post

रेस-3 में अपने डायलॉग पर ट्रोल हुईं थी डेजी शाह, अब मुंबई पुलिस ने उसी डायलॉग से लगाई सबकी क्लास

May 23, 2018, 12:39 p.m.

दबंग सलमान खान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रेस लगाने जा रहे है । पिछले दिनों ही रेस 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है । फिल्म का ट्रेलर जैसे ही आया वैसे ही हर तरफ खलबली सी मच गई । लोग जैसी आस लगाए बैठे थे उससे ज्यादा ही उन्हें ट्रेलर में देखने को मिला । जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग्स से भरपूर है रेस 3 का ट्रेलर । वहीं इस फिल्म का एक डायलॉग अब वायरल हो रहा है । जी हां, ये डायलॉग है डेजी शाह का । डेजी का एक डायलॉग इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है । साथ ही इस डायलॉग के साथ साथ डेजी को भी जमकर ट्रोल किया गया है । लेकिन ट्रोलिंग के चलते ये डायलॉग अब खूब फेमस भी हुआ है । जैकलीन औऱ सलमान ने भी ये डायलॉग बोलकर ट्रोलर्स को फटकार लगाई है ।  दरअसल ट्रेलर में डेजी का एक डायलॉग है जिसमें वो ये कहती दिख रही हैं कि, हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले वो हमें बर्दाश्त नहीं । Our business is our business, none of your business । ये डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । इस डायलॉग पर लोग अलग अलग तरह का मजाक बना रहे है । लेकिन अब मुंबई पुलिस ने इस बात का फायदा उठाया है । 

जी हां, हाल ही में मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर पर इसी डायलॉग का शानदार तरीके से इस्तेमाल किया है । मुंबई पुलिस ने सेफ्टी के लिए एक कदम उठाया है । जिसके लिए उन्होंने इस डायलॉग को यूज किया है । मुंबई पुलिस ने इस फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, ‘जब कोई आपके आपकी निजी जानकारी ऑनलाइन मांगे- माई डेटा इज माई डेटा, नन ऑफ योर डेटा।’ 

इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने हैशटैग दिया है- रेस ऑफ सेफ्टी। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है । फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और खुद डेजी शाह ने भी इस पर हाहाहा का रिएक्ट किया । मतलब इससे अच्छा ट्रोलर्स को जवाब औऱ कोई मिल ही नहीं सकता है । इस फिल्म में डेजी और सलमान के साथ साथ जैकलीन फर्नाडिज, बॉबी देऑल, अनिल कपूर, साकिब सलीम औऱ फ्रीडी दारूवाला नजर आएंगे । फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है ।