single-post

इस कंटेस्टेंट ने जीता 'डांस दीवाने' का खिताब, विनर के तौर पर मिले इतने लाख रुपए

Sept. 16, 2018, 10:56 a.m.

पिछले तीन महीनों से टीवी पर एक डांस शो जिसने सबके दिलों में तूफान मचा रखा था। आखिरकार उसका फिनाले हाल ही में हो चुका है। दरअसल हाल ही में डांस दीवाने का ग्रांड फिनाले हुआ है। इस शो में माधुरी दीक्षित, शशांक खैतान औऱ तुषार कालिया जज बने नजर आए। वहीं अर्जुन बिजलानी शो को होस्ट करते हुए दिखे। फिनाले एपिसोड में चार चांद लगाने के लिए पहुंचे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा। ये दोनों ही यहां अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा का प्रमोशन करने पहुंचे। 

इन दोनों ने शो पर जमकर मस्ती। इस शो में तीनों जनरेशन यानि कि बच्चे, जवान औऱ 40 साल से ऊपर के लोग भी शामिल रहे हैं। वहीं इस शो का खिताब अपने कोलकाता के रहने वाले आलोक शाह ने जीता। 7 साल के आलोक ने अपनी डांसिंग से सबका दिल जीता है। इसी के चलते आलोक ने इस शो का खिताब अपने नाम किया है। 

आलोक के इनाम के तौर पर 10 लाख रुपए और ट्रोफी मिली है। आलोक के बाद सेकेंड रनरअप दूसरी जनरेशन से किशन बिलागली रहे। वही थर्ड जनरेशन से तीसरे विनर दीनानाथ रहे। 

आलोक ने अपनी डांसिग से सबको दीवाना बना लिया। कोलकाता के रहने वाले आलोक 4 साल से ही डांसिंग सीख रहे हैं। आखिरकार अब उन्होंने डांस का खिताब अपने नाम कर लिया।