'एस ऑफ स्पेस' के कंटेस्टेंट दानिश जेहन की कार एक्सीडेंट में हुई मौत, स्टार्स ने जताया दुख

1 months ago

कहते हैं कि वक्त का भरोसा नहीं है। यहां कब किसको क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब इसी के चलते एक बुरी खबर सामने आ रही है। हाल ही में रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट दानिश जेहन की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। दानिश एक मशहूर यू-ट्यूबर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दानिश का कल रात को मुंबई में एक कार एक्सीडेंट हुआ है। इस एक्सीडेंट में दानिश की मौके पर ही मौत हो गई। 21 साल के दानिश अभी अपना करियर बना ही रहे थे। दानिश किसी शादी को अटेंड करके आ रहे थे।

बीते दिनों से वो विकास गुप्ता के शो एस ऑफ स्पेस में नजर आ रहे थे। इस शो में विकास को खूब पसंद किया गया था। वहीं शो में विकास ने भी दानिश की खूब तारीफ की थी। दानिश यू-ट्यूब पर अलग अलग तरह के वीडियोज बनाते थे। 

साथ ही उनके वीडियोज को काफी पसंद भी किया जाता था। दानिश मुंबई के एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते थे। अभी महज उन्होंने अपना करियर शुरू ही किया था।

 लेकिन अफसोस कार एक्सीडेंट में वो अब नहीं रहे हैं। दानिश की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हर कोई दानिश की मौत के बाद सदमे में हैं। दानिश अपने लुक्स औऱ हेयरस्टाइल के चलते खूब चर्चा में रहे थे। 

अब दानिश की मौत के बाद हर तरफ शोक की लहर फैल गई है। विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है औऱ दानिश को श्रद्धांजलि दी है। वहीं विकास के अलावा दिव्या अग्रवाल ने भी श्रद्धांजलि दी है। दिव्या तो दानिश के साथ ही एस ऑफ स्पेस में रही हैं।