पति गुरमीत की फिल्म 'पलटन' का ट्रेलर देख रो पड़ीं थी देबीना, नहीं रुक रहे थे आंसू

4 months ago

वॉर फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्ममेकर जेपी दत्ता जल्द ही अपनी फिल्म पलटन को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की चर्चा काफी हो रही है। फिल्म की स्टारकास्ट काफी लंबी है। इस फिल्म में टीवी के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी भी है। गुरमीत भी फिल्म के हीरोज की लिस्ट में हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस ट्रेलर को देखने के बाद गुरमीत की वाइफ और एक्ट्रेस देबीना बनर्जी रोने लगी थी। जी हां, एक इंटरव्यू में गुरमीत से देबीना का रिएक्शन पूछा तो उन्होंने कहा कि, देबीना ने मुझे बताया था कि गुरू मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है। मैं रो रही थी। 

गुरमीत बताते हैं कि उनकी फिल्में अच्छी हैं या बुरी ये देबीना पहले ही बता देंती है। क्योंकि वो उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक हैं। इस फिल्म में गुरमीत की वाइफ का रोल टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने किया है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, कुणाल कपूर, जैकी श्रॉफ, सिद्धांत कपूर. सोनू सूद और लव सिन्हा जैसे स्टार्स है। 

वहीं फिल्म सोनल चौहान और ऐशा गुप्ता भी है। जेपी दत्ता देशभक्ति और वॉर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वो इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल, गुलामी जैसी फिल्में बना चुके हैं। जेपी दत्ता की ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।