पहली बार ऋतिक के साथ रोमांस करेंगी दीपिका, 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में दिखेगी ये हॉट जोड़ी !

1 week ago

Hrithik, Deepika

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है। अबतक कई फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं। रीमेक फिल्में अक्सर हिट भी होती है। ऐसे में दर्शकों को रीमेक फिल्में देखना भी पसंद है। बीते काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि, 1982 की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक बनने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को फराह खान औऱ रोहित शेट्टी मिलकर बनाने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर इस फिल्म के लिए बॉलीवुड में कास्टिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म के लिए अबतक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। 

Satte Pe Satta Remake

फिल्म के एक्टर के लिए शाहरुख खान लेकर अक्षय कुमार तक का नाम सामने आय़ा। वहीं हीरोइन को लेकर भी कटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण तक का नाम सामने आया था। अब खबर आई है कि फिल्म में कौन से एक्टर बिग बी और हेमा की जोड़ी को रीक्रिएट करेंगे। खबर के मुताबिक इस फिल्म हीरो के तौर पर ऋतिक रोशन नजर आएंगे तो वहीं हीरोइन के रूप में दीपिका पादुकोण दिखेंगी।

Hrithik Deepika, Satte Pe Satta

Also Read : ऋतिक पर फिर भड़कीं कंगना की बहन रंगोली, बोलीं- चल फूट यहां से

 बताया गया है कि फराह ने ऋतिक से फिल्म के लिए बातचीत की है। ऋतिक को भी फिल्म का आईडिया पसंद आया और उन्होंने अभी पेपर्स साइन नहीं किए हैं। लेकिन हां वो फिल्म के लिए राजी जरूर हो गए हैं। आखिरकार ऋतिक को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। वहीं ऋतिक के अपो़जिट फराह खान और रोह‍ित शेट्टी दोनों ही इस फिल्म में दीपिका को चाहते हैं। मेकर्स को लगता है कि दीपिका हेमा मालिनी के रोल के लिए एक दम फिट बैठेंगी। 

Deepika Hrithik

अब ऐसे में ऋतिक-दीपिका वाकई में फिल्म के लिए राजी हो जाते हैं तो ये दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। दोनों ने अबतक किसी फिल्म में काम नहीं किया है। दोनों की कैमिस्ट्री काफी मजेदार होगी। फराह ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसे आधुनिक जमाने के हिसाब से तैयार किया है। देखते हैं कि फिल्म के स्टार्स के नाम की घोषणा कब होती है।