पांच महीने बाद भी कम नहीं हुआ 'पद्मावत' का जादू, भावुक हो दीपिका ने कहा शुक्रिया

2 months ago

अगर आप 2018 की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट उठाएंगे तो पद्मावत का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। इस फिल्म को साल 2018 की बेस्ट फिल्म कहेंगे तो इसमें कोई शक नहीं है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का रोल प्ले किया था. तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी औऱ शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह बने नजर आए थे। 



फिल्म को संजय लीला भंसाली ने बनाया था। फिल्म ने ब्लॉकबस्टर कमाई की थी। अब लीजिए 5 महीने बाद भी इस फिल्म को देखने के लिए भीड़ लगी हुई है। जी हां, बिल्कुल पूरे पांच महीने बाद भी फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। दरअसल हाल ही में दीपिका के एक फैन क्लब ने इस फिल्म की फैंस स्क्रीनिंग रखी थी।






जिसमें कई सारे लोग फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे। फैंस ने हाथों में टिकट्स की पिक्चर्स को शेयर किया। ये प्यार देख दीपिका भी खुद को रोक ना सकी। उन्होंने तुंरत ही सभी का दिल से शुक्रियादा किया। दीपिका ने लिखा कि, ये बहुत खास है! आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।






 लोगों में अब भी इस फिल्म के लिए दीवानगी देखने को मिल रही है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर जमकर विवाद भी हुआ था। खूब हिंसा औऱ आगजनी हुई थी।