एसिड सर्वाइवर बनने के लिए दीपिका कर रही हैं कड़ी मेहनत, रोज 9 घंटे में होता है मेकअप

1 week ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में दिखने वाली है। बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। इस फिल्म से दीपिका को काफी उम्मीदें है। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है। बीते दिनों ही इस फिल्म से दीपिका का लुक भी सामने आया था। इस लुक में दीपिका हुबहू एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की तरह ही नजर आ रही हैं। दीपिका के द्वारा बीते दिनों ही शेयर किए गए इस लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई थी। 

वहीं इसके अलावा ये लुक फैंस के द्वारा भी काफी पसंद किया गया था। वहीं अब फिल्म से दीपिका के मेकअप लुक की खास जानकारी सामने आई है। दरअसल हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि दीपिका को रोज ये लुक लेने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। दीपिका को हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। दरअसल बताया गया है कि दीपिका को रोज ये लुक लेने के लिए करीब 4 घंटे का वक्त मिलता है। 4 घंटे में दीपिका इस लुक में तैयार होती हैं। वहीं इसके अलावा दीपिका को इस मेकअप को उतारने में औऱ भी ज्यादा वक्त लगता है। 


बिल्कुल सही सुना आपने। दीपिका को ये लुक उतारने में और भी ज्यादा वक्त लगता है। मतलब रोज इस मेकअप औऱ लुक के लिए दीपिका को करीब 8 घंटे से ज्यादा का वक्त देना पड़ता है। अब साफ है कि इस फिल्म के लिए दीपिका इतनी मेहनत कर रही हैं तो जरूर ही फिल्म से सबको आशाएं होंगी। बता दें कि इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। 

इस वक्त दिल्ली के अलग अलग जगहों पर फिल्म की शूटिंग चल रही है। पहले फिल्म की शूटिंग जनपथ में चल रही थी। बता दें कि दिल्ली के बाद फिल्म की शूटिंग दीपिका नोएडा में करने वाली हैं। एक न्यूज चैनल के स्टूडियों में करीब एक हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग करेंगी। दीपिका के साथ शूटिंग में उस चैनल की जानी मानी एंकर्स भी हिस्सा लेंगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार बना रही है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।