single-post

दिल्ली के जनपथ में 'छपाक' की शूटिंग करती दिखीं दीपिका, सामने आईं तस्वीरें

April 3, 2019, 7:08 p.m.

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते दिनों ही रणवीर सिंह संग शादी रचाकर अपनी लाइफ में सेटल हुई हैं। दीपिका शादी के बाद अपनी फिल्मों में लग चुकी हैं। दीपिका जल्द ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म छपाक(Chapaak) में काम करने जा रही हैं। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है। 

अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में दीपिका दिल्ली पहुंची हैं। दीपिका जैसे ही फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली आईं तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आने लगी हैं। हाल ही दीपिका दिल्ली में फिल्म की शूटिंग करते हुए दिखी हैं। शूटिंग के दौरान दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल के लुक में ही नजर आईं हैं। 

दीपिका कनॉट प्लेस के जनपथ में शूटिंग करते हुए नजर आईं हैं। वहीं इसके बाद दीपिका फिल्म की शूटिंग नोएडा में करने वाली हैं। दरअसल एक न्यूज चैनल के स्टूडियों में करीब एक हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग करेंगी। दीपिका के साथ शूटिंग में उस चैनल की जानी मानी एंकर्स भी हिस्सा लेंगी। दीपिका के लिए ये एक अलग तरह का अनुभव होगा। 

फिल्म की शूटिंग के लिए वो कई हफ्ते तक पति रणवीर सिंह से दूर रहेंगी। नोएडा के एक जाने माने चैनल में ये शूटिंग होने वाली है। आपको बता दें कि, लक्ष्मी को एक न्यूज चैनल ने एंकर बनने का मौका दिया था। शायद लक्ष्मी की जिंदगी के उस खास हिस्से को फिल्माने के लिए दीपिका दिल्ली आईं है। 

बता दें कि बीते दिनों ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक आया है। जिसमें दीपिका नजर आईं है। फिल्म के लुक में दीपिका हुबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह ही दिखाई दी थीं। आम लोगों ने नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स ने भी दीपिका की जमकर तारीफ की थी। बता दें कि, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था।

 दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ मिर्जापुर फेमस एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट कर रही हैं। वो इस फिल्म को डायरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।