single-post

#MeToo- अब 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की एक्ट्रेस ने लगाए आलोकनाथ पर आरोप, कहा मेरा भी किया शोषण !

Oct. 11, 2018, 2:01 p.m.

#MeToo कैंपेन पर इस वक्त हर किसी की नजरें है। बॉ़लीवुड में हर कोई इस कैंपेन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है। तनुश्री दत्ता के बाद अब कई स्टार्स औऱ अभिनेत्रियां इस पर खुलासे कर चुकी हैं। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। ये मुद्दा इस वक्त बॉलीवुड में खूब गर्माया हुआ है। हर कोई पर खुलकर बात कर रहा है। आलोकनाथ को लेकर तो चर्चाएं कुछ ज्यादा ही हैं। हर कोई आलोकनाथ का नाम जानकर चौंक गया है। आलोकनाथ पर अबतक राइटर-प्रड्यूसर विंता नंदा, नवनीत निशान, फिल्म हम साथ साथ हैं की एक क्रू महिला और एक्ट्रेस संध्या मृदुल आरोप लगा चुकी है। अब इस मामले में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की एक्ट्रेस दीपिका आमिन ने आलोकनाथ पर इल्जाम लगाए हैं और उनको लेकर बात की है।

 आलोकनाथ को लेकर दीपिका ने ट्वीट कर कहा कि, इस इंड्स्ट्री में सभी जानते हैं कि आलोकनाथ कितने शराबी, शोषण करने वाले और महिलाओं को परेशान करने वाले इंसान है। कई साल पहले एक टेलिफिल्म के आउडडोर शूट के दौरान उन्होंने जबरन मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की थी। महिलाओं को देखकर उनकी लार टपकने लगती है। वो शराब पीते हैं और सीन क्रिएट कर देते हैं। मैं सुरक्षित रहूं ये सुनिश्चित करने के लिए पूरी यूनिट मुझे घेरे रहती थी। इसके साथ ही दीपिका ने अपनी एक दूसरी पोस्ट में बताया कि,

बीते दिनों ही आलोक नाथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शूटिंग के दौरान काफी शांत थे। हो सकता है कि वो बदल गए हो। या हो सकता है कि इसलिए शांत हों क्योंकि डायरेक्टर लव रंजन ने ये बात पहले ही साफ कर दी थी कि वो बुरा व्यवहार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। लेकिन विंता की पोस्ट पढ़ने के बाद मेरा दिल टूट गया है और मुझे लगा कि मुझे उन्हें सपॉर्ट करना चाहिए।

 अब लग रहा है कि आलोकनाथ की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली है। क्योंकि एक और एक्ट्रेस ने आलोकनाथ का काला सच दुनिया को बताया है। बता दें कि आलोकनाथ ने दीपिका के साथ बीते दिनों ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया था। वहीं आलोकनाथ को सिंटा की ओर से 10 दिन का नोटिस भी मिल चुका है।