VIDEO- दिल्ली में 'छपाक' की शूटिंग करती दिखीं दीपिका, विक्रांत मैसी भी साथ आए नजर

2 weeks ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक में जुटी हुई हैं। दीपिका काफी वक्त बाद अपने काम पर लौटी हैं। पिछले साल दीपिका जनवरी में आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म पद्मावत में दिखीं थी। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ शादी की तैयारियों में जुट गईं थी। अब शादी के बाद दीपिका भी काम पर लौट आईं है। साथ ही शादी के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट मेघना गुलजार के साथ है। फिल्म छपाक को मेघना ही बना रही हैं। फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में चल रही है। 

फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में दीपिका दिल्ली पहुंची हैं। दीपिका जैसे ही फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली आईं तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आने लगी हैं। कई तस्वीरों के बाद अब हाल ही में दीपिका का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका और फिल्म की हीरो विक्रांत मैसी नजर आ रहे है। 


वीडियो में दीपिका बिल्कुल लक्ष्मी जैसी ही नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि ये किसी बाजार का सीन है। जहां दीपिका विक्रांत के साथ बाइक पर बैठकर आती हैं। वीडियो में दीरिका पीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं विक्रांत हेलमेटा लगाकर बाइक से उतरते हैं औऱ किसी दुकान में घुस जाते है। 



वहीं दीपिका उसी जगह पर खड़ी रहती हैं। उनके हाथ में एक बैग और कुछ पेपर्स नजर आ रहे है। दिल्ली के अलग अलग जगहों पर फिल्म की शूटिंग चल रही है। पहले फिल्म की शूटिंग जनपथ में चल रही थी। बता दें कि दिल्ली के बाद फिल्म की शूटिंग दीपिका नोएडा में करने वाली हैं। 

दरअसल एक न्यूज चैनल के स्टूडियों में करीब एक हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग करेंगी। दीपिका के साथ शूटिंग में उस चैनल की जानी मानी एंकर्स भी हिस्सा लेंगी। दीपिका के लिए ये एक अलग तरह का अनुभव होगा। आपको बता दें कि, लक्ष्मी को एक न्यूज चैनल ने एंकर बनने का मौका दिया था। शायद लक्ष्मी की जिंदगी के उस खास हिस्से को फिल्माने के लिए दीपिका दिल्ली आईं है। खैर इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। फिल्म में लक्ष्मी अग्रावाल की पूरी जिंदगी दिखाई जाएगी। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।