single-post

दीपिका से बिना पूछे रणवीर ने लगा लिया था उनका मेकअप, बीवी ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास !

Oct. 8, 2019, 5:57 p.m.

रणवीर सिंह बॉलीवुड में एक्टिंग से जाने जाते है वो जो भी रोल करते है उस कैरेक्टर में ढल जाते हैं। उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें कई फिल्मों में अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। वहीं वो अपने अलग अलग ड्रेसिंग स्टाइल से भी जाने जाते है। चाहे पब्लिक इवेंट हो या कोई इवेंट हो, वो जो भी पहनते है वो उस ड्रेस को लेकर चर्चा में आ जाते है। एक बार फिर रणवीर सिंह अपने कपड़ों को लेकर गॉसिप का पार्ट बने है। रणवीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसको देख बीवी दीपिका पादुकोण पीछे नहीं हटी और कर दिया पति रणवीर  की फोटो पर कमेंट। दीपिका ने रणवीर की क्लास लगा दी। बोला मुझसे बिना पूछे मेरा मेकअप कैसे इस्तेमाल किया। 

इस तस्वीर में उन्होंने  ब्लैक कोट और पैंट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का हैट पहना था। उनकी शर्ट के बटन खुले हुए है, उनकी छाती नजर आ रही है। फोटो देखने पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने छाती पर हाईलाइटर लगाया है। वहीं इस तस्वीर पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लिखा, 'अपनी छाती पर मेरे ब्रोंजर की बोतल खाली करने से पहले क्या तुम्हें मुझसे पूछना नहीं चाहिए था?

वही हर सेलिब्रिटी की तस्वीर पर कमेंट करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर का भी कंमेंट देखने को मिला।  अर्जुन कपूर ने भी रणवीर का मजाक बना दिया। वहीं अर्जुन कपूर ने फनी कमेंट किया और लिखा कि, रामजी के बाल देखो, छाती के कमाल देखो। 

दीपिका और रणवीर आए दिन एक दूसरे का मजाक बनाते हैं। इस बार दीपिका ने उनके साथ मजाक करते हुए लिखा कि  मेरा ब्रोंजर लगाते समय पूछा क्यों नहीं। ब्रोंजर को मेकअप के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है। इसके मेकअप को और हाईलाइट कर सकते है। अर्जुन और दीपिका के कमेंट को लोगों भी पड़ कर हंस रहे हैं।