single-post

'छपाक' की कहानी सुनते वक्त फूट-फूट कर रोईं थी दीपिका, मेघना गुलजार ने किया खुलासा

Feb. 25, 2019, 7:57 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज नंबर वन एक्ट्रेस हैं। दीपिका की खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। दीपिका जहां जाती हैं वहां सिर्फ उन्हीं के चर्चे होते हैं। बीते दिनों ही उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर भी बसा लिया है। फिल्म पद्मावत से मोस्ट वैल्यूड सेलेब की लिस्ट में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण अब हर किसी की फैवरेट बन चुकी है। दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक में दिखेंगी। शादी के बाद और फिल्म पद्मावत के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी। बीते दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की डॉयरेक्टर हैं मेघना गुलजार। इससे पहले आई मेघना गुलजार की फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल किया था।

 कम बजट में बनी मेघना गुलजार की बाजी ने सबकों प्रभावित किया। मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। हाल ही में मेघना ने ये खुलासा किया है कि दीपिका को जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनाई थी तो वो रो पड़ी थी। मेघना ने कहा कि, जब दीपिका उनसे कहानी सुन रही थीं तो किरदार के नरेशन को सुन उनके और ऐक्ट्रेस की आंखों से आंसू बहने लगे। दीपिका को लक्ष्मी और उसकी कहानी ने काफी प्रभावित किया। मेघना ने बताया कि दोनों ने बाद में खुद को संभाला और फिर नेरेशन जारी रखा।

 मेघना ने बताया कि इस नेरेशन के दौरान वो खुद भी रो पड़ी थीं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, फिल्म के हीरो विक्रांत मैसी भी इमोशन ही हैं। उन्होंने बताया कि, विक्रांत के साथ वह इमोशन्स को देख व सुन सकती हैं वहीं दीपिका के मामले में वह इमोशन्स को फील कर सकती हैं। मेघना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वह दीपिका और विक्रांत को लक्ष्मी और अशोक से मिलवाना चाहती थीं, जिनके किरदार वह पर्दे पर प्ले करते दिखेंगे। वह चाहती थीं कि दोनों ऐक्टर उन्हें अच्छे से जान सकें और किरदार को महसूस कर सकें। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरु होने जा रही है।