दीपिका ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू, ना कभी हटवाएंगी ! देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी और रणवीर सिंह की शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। दीपिका की शादी को लेकर हर रोज खबर आ जाती है। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दीपिक ने अपने एक्स बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटवा दिया था। कहा गया कि दीपिका ने रणबीर के नाम के टैटू को मोडिफाई करवाया है। 

लेकिन ये लीजिए हर बार की तरह इस बार भी ये खबर झूठी साबित हुई है। दीपिका ने रणबीर के नाम के टैटू को नहीं हटवाया था। इससे पहले कई बार ये खबर आ चुकी है कि दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपनी गर्दन से हटवा दिया है। 

लेकिन हर बार ही ये खबरें गलत साबित हुई है। हाल ही में दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया इस दौरान दीपिका की गर्दन पर ये टैटू नजर आया है। 

इससे साफ हो जाता है कि दीपिका ने टैटू के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है। दीपिका की गर्दन पर टैटू साफ नजर आ रहा था। साथ ही खुद दीपिका भी टैटू को छिपाने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचा रही थी। 

बता दें कि दीपिका ने ये टैटू जब बनवाया था तब रणबीर और दीपिका एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दीपिका ने खुद रणबीर को कहा था कि वो उनके नाम का टैटू बनवा रही है। 

 तब रणबीर ने भी खुशी खुशी कह दिया था कि हां बनवा लो। लेकिन उसके कुछ दिन बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया औऱ रणबीर का नाम कटरीना कैफ से जुड़ गया। 

हालांकि पिछले पांच सालों से दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रही है। लेकिन अबतक दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू नहीं हटवाया है। और लगता है ना वो इसे कभी हटवाएंगी।