आमिर की 'मोगुल' के लिए दीपिका को किया गया अप्रोच, क्या फिल्म में काम करेंगी 'लवली' !

2 months ago

बॉलीवुड के सबसे चहेते लव बर्ड्स अपने प्यार का ऐलान कर चुके हैं। हाल ही में रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है। दोनों की इस अनाउंसमेंट के बाद ही हर तरफ खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि हाल ही में दीपिका को एक फिल्म के अप्रोच किया गया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की फिल्म मोगुल के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया है। दरअसल आमिर खान जल्द ही भूषण कुमार के साथ उनके पिता गुलशन कुमार की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर का नाम एज अ प्रोड्यूसर के तौर पर आ रहा है। हालांकि आमिर फिल्म में काम करेंगे या नहीं ये तय नहीं है। लेकिन अब इस फिल्म की एक्ट्रेस के लिए दीपिका का भी नाम सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका को फिल्म के मेकर्स ने अप्रोच किया है। अब दीपिका का रोल क्या होगा फिल्म में, ये अभी कंफर्म नहीं है। 

वहीं बीते दिनों ही खबर आई है कि इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। अब ऐसे में दीपिका को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। इस फिल्म लीड एक्टर के तौर पर पहले अक्षय़ कुमार थे। लेकिन बाद में अक्षय कुमार ने फिल्म को छोड़ दिया। अब फिल्म में हीरो कौन है ये अभी कंफर्म नहीं हुआ है। दीपिका जल्द ही शादी करने जा रही है। शादी के बाद दीपिका मेघना गुलजार के साथ एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी की बायोपिक में काम करेंगी। इसके अलावा वो दो और फिल्मों में दिखेंगी।

Image Source-Internet