दीपिका के सिंधी वेडिंग वाले लंहगे की कीमत उड़ा देगी आपके होश, इस डिजाइनर ने किया है डिजाइन

2 months ago

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। बीती शाम दीपवीर ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की। जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार रहा। इन दोनों तस्वीरों के आने के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा। सोशल मीडिया पर तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी दोनों को खूब बधाईयां दी है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं। दीपिका रणवीर ने अपनी शादी में खूब खर्चा किया है। 

अपनी शादी में दोनों ने सब्यसांची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने। अब दीपिका के लंहगे को लेकर खबर आई है। दीपिका ने सिंधी वेडिंग के लिए जो लंहगा पहना था वो लाल कलर का था। खबर के मुताबिक दीपिका ने जो सब्यसांची का लंहगा पहना है उसकी कीमत करीब 8.95 लाख रुपए बताई जा रही है। जी हां, लगभग 9 लाख का लंहगा दीपिका ने अपनी सिंधी वेडिंग में पहना था। दीपिका की शादी का लंहगा लाल कलर का था जो कि प्यार के रंगो से भरा हुआ था। 

इस लंहगे का दुपट्टा बेहद खास था। जिस पर सौभाग्यवती भव लिखा हुआ था। दीपिका ने अपनी शादी में जहां 1 करोड़ की ज्वैलरी पहनी थी। जिसे भी सब्यसांची ने डिजाइन किया था। तो वहीं शादी में दीपिका ने 20 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहना है। वहीं दीपिका की इंगेजमेंट रिंग भी कम मंहगी नही है। दीपिका की इंगेजमेंट रिंग करीब 2.7 करोड़स की बताई गई है।  रिपोर्ट की माने तो दोनों दोनों 18 नवंबर को इंडिया आएंगे। इसके बाद दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।