सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बोलीं दीपिका, कहा- मुझे पता है मैं ट्रोल की जाती हूं लेकिन.. !

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज नंबर वन एक्ट्रेस हैं। दीपिका की खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। दीपिका जहां जाती हैं वहां सिर्फ उन्हीं के चर्चे होते हैं। बीते दिनों ही उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर भी बसा लिया है। सब जानते हैं कि दीपिका हमेशा ही अपने खुले विचारों के लिए भी जानी जाती रही हैं। हाल ही में दीपिका एक इवेंट में शामिल होने के लिए आईं थी। इस दौरान दीपिका ने ये साफ किया था कि आखिर ट्रोलिंग से उनपर क्या असर पड़ता है। सबको पता ही है कि आजकल सोशल मीडिया पर आए दिन स्टार्स की ट्रोलिंग होती रहती है। 

कई बार तो ऐसा हो जाता है कि ट्रोलर्स बेहद ही गंदी गंदी गालियां तक देने लगते हैं। दीपिका ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि मैं ट्रोल हो जाउंगी। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं अपने अंदर में नकारत्मकता आने दूं। आप जैसे हैं वैसे ही रहे हैं। इसके साथ ही दीपिका ने कहा कि, सोशल मीडिया पर जो आप है वहीं रहे। दीपिका ने आगे कहा कि ज़रुरत नहीं आप हर बातों का हिस्सा बनें। मेरे लिए सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जिससे मैं अपने फैन्स और दुनिया के बारे में जान पाती हूं। 

इसके साथ ही दीपिका ने ये भी बताया कि, इस प्लेटफॉर्म पर लोगों को ईमानदार और रियल रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आने वाले हर कॉमेंट और बातचीत का रिस्पॉन्स देना जरूरी नहीं है। दीपिका की बातों से साफ है कि वो ट्रोलर्स पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती है। उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि कौन उनके बारे में क्या सोचता है। हाल ही में खबर आई है कि दीपिका जल्द ही सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में दिख सकती है। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म छपाक में भी नजर आएंगी।