दीपिका पादुकोण बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, रच दिया ये इतिहास !

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कौन फैन नहीं है। मस्तानी दीपिका के हजारों दीवाने हैं। दीपिका बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं इस बात में कोई शक नहीं है। दीपिका की एक्टिंग हो या फिर उनका फैशन हो, हर कोई उनका फैन है। दीपिका ने पिछले सालों से बॉलीवुड में अपना नाम अलग ही बनाया है। इसके अलावा देश ही नहीं बल्कि दुनिय़ाभर में उनके फैंस हैं। हॉलीवुड फिल्म में भी वो काम कर चुकी हैं। अब इसी के चलते दीपिका को एक खिताब मिल गया है। 

ये खिताब है दुनिया की सबसे सुंदर महिला का। दरअसल हाल ही में दीपिका को दुनिया की सबसे सुंदर का महिला का खिताब फिर से मिला है। दीपिका पादुकोण आज पूरी दुनिया के लिए ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं, इसीलिए उन्हें ये खिताब मिला है। खूबसूरती की परिभाषा देते हुए, ऑब्जर्वर डॉन ने लिखा दुनिया की सुंदर महिलाओं ने अपने काम और अन्य गुणों के माध्यम से एक जादुई इतिहास रच दिया।

 इस खास रिपोर्ट में बताया गया है कि बेहतरीन एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से दीपिका ने इस खिताब को अपने नाम किया है। रिपोर्ट में कहा गया कि, दीपिका बाजीराव मस्तानी और पीकू जैसी शानदार फिल्मों में काम कर कर चुकी है। बॉलीवुड में तो दीपिका ने कई फिल्में की थी लेकिन हॉलीवुड फ़िल्म 2017 में आई ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ़ ज़ेंडर केज’ थी। 

इसके साथ ही दीपिका की खुद की एक क्लोथिंग लाइन भी है। यही नहीं दीपिका मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए वह ‘लिव लव लाफ’ नामक एक फाउंडेशन भी शुरू कर चुकी है। अब ऐसे में हर लिहाज से दीपिका को परफेक्ट माना गया है। ऐसा हो भी क्यों ना उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। 

वहीं इस लिस्ट में स्कारलेट जॉनसन, एंजेलिना जोली, ब्लेक लाइवली, हाले बेरी, बेयोंसे, एम्मा वॉटसन जैसे नाम शुमार है। दीपिका जल्द ही पति ऱणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी।